आईटीबीपी की 43 वीं बटालियन में नहीं थम रहा कोरोना का केहर, एक और कोरोना का मामला आया सामने

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला की ज्यूरी कॉलोनी में एसजेवीएनएल में संस्थागत क्वारंटीन में जवानो के कोरोना संक्रमित आने से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आईटीबीपी की 43 वीं बटालियन के जवानों का कोरोना पॉजिटिव आने का सिलसिला नहीं थम रहा है। इसी एक साथ ज्यूरी शिमला में नए 18 कोरोना पॉजिटिव मामले आए है।

18 नए करोना के मामले आये सामने

बताया जा रहा है की 19 केस पहले आने के बाद एक साथ 18 नए केस आने से प्रशासन और आईटीबीपी मैनेजमेंट भी सकती में आ गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने पुष्टि करते हुए बताया

कि 41 जवानों के सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजे गए थे जिनमें से 18 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रदेश में कोरोना मरीज सामने तो आ रहे है मगर साथ ही बहुत से लोग कोरोना से जंग जीत रहे है।

मेंहदली में उतर प्रदेश के आजमगढ़ से आए 02 मजदूर कोविड-19 संक्रमित

प्राप्त जानकरी के अनुसार रोहड़ूू के मेंहदली में उतर प्रदेश के आजमगढ़ से आए 02 मजदूर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है की यह दोंनों ही होम क्वारंटीन थे। इनकी आयु 24 व 55 साल है। इसी के साथ एसडीएम रोहड़ूू

बीआर शर्मा ने कहा कि संबंधित एरिया को सील किया जा रहा है। राजधानी शिमला में जतोग और भट्टाकुफर से एक-एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है।

बिलासपुर के मोरसिंघी में गर्भवती महिला, उसका पति और एक अन्य युवती कोरेाना संक्रमित

इसी के साथ बिलासपुर के मोरसिंघी में गर्भवती महिला, उसका पति और एक अन्य युवती कोरेाना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला चंबा में बिहार और आगरा से लौटे महिला, पुरुष कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इन

दोनों को होम क्वारंटीन रखा गया था। सीएमओ डॉ. राजेश गुलेरी ने बताया कि दोनों को कोविड केयर सेंटर बालू शिफ्ट किया जाएगा। प्रदेश में फैले कोरोना के चलते सरकार विभिन्न कदम उठा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *