किन्नौर को कोरोना का बड़ा झटका, आईटीबीपी के 05 जवान निकले कोरोना संक्रमित, हिमाचल में 24 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर को कोरोना का बड़ा झटका आईटीबीपी के 05 जवानों समेत हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 24 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में 43 मरीजों ने कोरोना को मात दी तथा इस महामारी से जंग जीती है।

किन्नौर में आईटीबीपी के 05 जवान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यह जवान जम्मू कश्मीर से रिकांगपिओ आए थे।

इसी के साथ सीएमओ किन्नौर डॉ. सोनम नेगी ने इन कोरोना संक्रमितों की पुष्टि की है। 30 जून को रिकांगपिओ आईटीबीपी के 164, हिमाचल पुलिस 03, सड़क सीमा संगठन के 05 कर्मचारियों और एक अन्य को मिलाकर 173 के कोरोना सैंपल लिए गए थे।

पांचों जवान आईटीबीपी सेंटर रिकांगपिओ में संस्थागत क्वारंटीन थे

जानकारी के अनुसार इन्हें जांच के लिए आईजीएमसी शिमला भेजा गया था। बताया जा रहा है की पांच आईटीबीपी जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यह पांचों जवान आईटीबीपी सेंटर रिकांगपिओ में संस्थागत क्वारंटीन थे। इसी के साथ हिमाचल के जिला कांगड़ा में 06 मामले आए हैं।

बताया जा रहा है की दिल्ली से लौटी खैरा पालमपुर की 65 वर्षीय बुजुर्ग महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है। इस महिला को सैन्य अस्पताल पालमपुर में शिफ्ट किया जा रहा है।

इसी के साथ दिल्ली से लौटे तहसील जवाली के 33 वर्षीय व्यक्ति और 21 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

ठाकुरद्वारा का 68 वर्षीय और 73 वर्षीय दो बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव के सपंर्क में आने से संक्रमित

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश से लौटा तहसील जवाली का 40 वर्षीय व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

इसी क साथ ठाकुरद्वारा का 68 वर्षीय और 73 वर्षीय दो बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव के सपंर्क में आने से संक्रमित हो गए हैं। कांगड़ा जिला में 09 कोरोना मरीज ठीक हुए हैं।

साथ ही हमीरपुर में 05 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। बताया जा रहा है की गुरुग्राम से लौटा सेर महल का 40 वर्षीय व्यक्ति और गाजियाबाद से लौटा

सासन झनियारी का 72 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों ही संस्थागत क्वारंटीन थे। जिसके बाद जांच के दौरान दोनों कोरोना संक्रमित पाए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *