26 वर्षीय महिला डॉक्टर के साथ, कांगड़ा में कोरोना के 15 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए

हिमाचल प्रदेश में टांडा मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी दे रही एक 26 वर्षीय महिला डॉक्टर सोमवार को कोरोना संक्रमित पाई गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की वहीं टांडा अस्पताल के सर्जरी वार्ड में भर्ती एक महिला मरीज सहित प्रदेश के जिला कांगड़ा में कोरोना के 15 नए कोरोना मामले सामने आए हैं।

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसमें से 08 लोग कोरोना संक्रमित लोगों के संपर्क में आने से पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ एक व्यक्ति बिना किसी ट्रैवल हिस्ट्री के जबकि 02 सेना के जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

बताया जा रहा है की एक व्यक्ति में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। साथ ही एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति हिमाचल प्रदेश के जिला धर्मशाला के चील गाड़ी में एक सरकारी कॉलोनी में रहता है। साथ ही व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए है।

कांगड़ा में 21 लोगों ने कोरोना को मात दी

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति कांगड़ा में 21 लोगों ने कोरोना को मात दी है। इसी के साथ अब हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा में

कोरोना के कुल 701 मामले सामने आ चुके हैं। जिसमें से 566 स्वस्थ और 130 लोगों का उपचार चल रहा है। इसी के साथ 05 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

देवभूमि कुल्लू में 08 वर्षीय बच्चे समेत 02 पॉजिटिव मरीज सामने आए

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश की देवभूमि कुल्लू में 08 वर्षीय बच्चे समेत 02 पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के हरोली, बंगाणा, अंब, घनारी आदि क्षेत्रों से 12 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

ऊना में संक्रमितों की कुल संख्या 382 हो गई

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में संक्रमितों की कुल संख्या 382 हो गई है। साथ ही 280 मरीज ठीक हो चुके हैं। साथ ही 102 सक्रिय मामले हैं।

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में कुल 16 में से 14 बीबीएन जबकि 02 मामले सोलन से आये हैं। इसी के साथ 15 सैंपलों की जांच सीआरआई कसौली आई है।

स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने इस मामलों की पुष्टि की

हिमाचल प्रदेश के एक सैंपल ट्रूनेट से एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। इसी के साथ जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एनके गुप्ता ने इस मामलों की पुष्टि की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बद्दी के नागल टिक्का और बद्दी थाना से कुल दो पुलिस कर्मी कोविड की चपेट में आए हैं।

बद्दी के आकाश अस्पताल और ओमेक्स चक्कन से दो स्वास्थ्य कर्मी पॉजिटिव पाए गए

साथ ही बद्दी के आकाश अस्पताल और ओमेक्स चक्कन से दो स्वास्थ्य कर्मी पॉजिटिव पाए गए हैं। साथ ही धबोटा से सीधे संपर्क में 3 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये है।

इसके अलावा सर्दी जुकाम से पीड़ित लोगों के लिए सैंपल में एक स्वास्थ्य कर्मी सहित दमोवाला से 02, गुल्लवाला बद्दी से 01, अमरावती से 02 संक्रमित मामले सामने आए हैं।

Along with a 26-year-old female doctor, 15 new corona-infected cases of corona were reported in Kangra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *