हिमाचल प्रदेश को कोरोना का एक और बड़ा झटका, कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले आए सामने

हिमाचल प्रदेश में एक दिन की मामूली राहत के बाद मंगलवार को हिमाचल को कोरोना का बड़ा झटका लगा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दून के विधायक सहित हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 47 नए मामले सामने आए हैं, जिस

बजह से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गयी है। इसी के साथ बताया जा रहा औद्योगिक क्षेत्र बीबीएन के तहत दून के विधायक परमजीत पम्मी दो-तीन दिनों से होम क्वारंटाइन थे।

बताया जा रहा है की उन्हें बुखार की शिकायत थी। इसी के साथ मंगलवार को एहतियातन उनका नालागढ़ अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाया गया। इसी के साथ जिसमें उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

सबसे ज्यादा 15 मामले राजधानी शिमला में सामने आए

इसी के साथ प्रशासन ने उन्हें उपचार के लिए आईजीएमसी शिमला शिफ्ट कर दिया है। इसी के साथ बताया जा रहा है की उनके संपर्क में आए लोगों की पड़ताल शुरू कर दी गयी है, साथ ही जो भी व्यक्ति उन के सम्पर्क में आये है उन सभी की कोरोना जांच की जा रही है।

इसी के साथ मंगलवार को हिमाचल प्रदेश में सबसे ज्यादा 15 मामले राजधानी शिमला में सामने आए हैं, जिनमें 13 सीएम सिक्योरिटी से जुड़े कर्मी हैं। जो कोरोना संक्रमित पाए गए है।

कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या अब 4,235 तक पहुंच गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार इसके अलावा मंगलवार को कोरोना संक्रमण के मामले कुल्लू और ऊना में 11-11, जिला कांगड़ा में 04, चंबा और हमीरपुर में 02-02, जबकि सिरमौर और सोलन में 01-01 नया कोरोना मामला सामने आया

है। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में 47 नए मामले आने के बाद कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या अब 4,235 तक पहुंच गई है। जिस से बजह से प्रदेश में कई क्षेत्रो में हलचल मच गयी है। हालांकि मंगलवार को

हिमाचल में ठीक होने वाले लोगों की संख्या 2,923 पहुंच चुकी है

हिमाचल प्रदेश में 89 मरीज कोरोना से ठीक भी हुए हैं और ठीक होने वाले लोगों की संख्या 2,923 पहुंच चुकी है। हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव के इतने मामले ठीक होने के बाद भी अभी एक्टिव मरीजों की संख्या 1,253 है। इसी के साथ अभी तक हिमाचल प्रदेश में 17 लोगो की इस वायरस की बजह से मौर हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *