सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के 02 कोरोना संक्रमितों ने पीजीआई शिमला में तोड़ा दम

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र बद्दी के 02 कोरोना संक्रमितों ने पीजीआई शिमला में दम तोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बद्दी के वार्ड-3 निवासी 59 वर्षीय व्यक्ति मृतक हृदय रोग से पीडि़त था।

बताया जा रहा है की बीते कुछ दिनों से यह संक्रमित कोरोना संक्रमित पीजीआई में उपचाराधीन था। इसी के साथ जहां उसकी रविवार रात मौत होग गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का पीजीआई में ही कोविड टेस्ट लिया गया, जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के सोलन बद्दी के मानपुरा की कोरोना संक्रमित 68 वर्षीय महिला की भी पीजीआई में मौत हो गई।

महिला सांस की बीमारी और टायफाइड से पीडि़त चल रही थी

हिमाचल प्रदेश में यह महिला सांस की बीमारी और टायफाइड से पीडि़त चल रही थी। बददी के वार्ड नंबर-3 निवासी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पीजीआई में मौत हो गई। इसी के साथ सोमवार को निर्धारित प्रोटोकोल के तहत संक्रमित मृतक का अंतिम संस्कार करवा दिया गया है।

इसके अलावा सोलन के लोकप्रिय स्थान बद्दी के मानपुरा कीकोरोना संक्रमित महिला की भी पीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई। हिमाचल प्रदेश में महिला का भी मरने के उपरांत कोविड टेस्ट करवाया गया है।

दिल्ली से आई महिला की भी पीजीआई शिमला में उपचार के दौरान मौत हो गई थी

हिमाचल के इस बीबीएन क्षेत्र में कोरोना महामारी की बजह से अब तक 09 लोगों की जानें जा चुकी है। जानकारी के अनुसार बद्दी के एक उद्योग में दिल्ली से आई महिला की भी पीजीआई शिमला में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

इसके उपरांत सोलन के बद्दी के दवा उद्योग के मालिक की आईजीएमसी शिमला में कोरोना से मौत हुई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बरोटीवाला की एक प्रवासी महिला भी मरने के बाद कोरोना संक्रमित निकली थी।

बद्दी के सनसिटी अपार्टमेंट में महिला की भी कोरोना से मौत हुई थी

हिमाचल प्रदेश के बद्दी के सनसिटी अपार्टमेंट में महिला की भी कोरोना से मौत हुई थी। इसके अलावा हिमाचल प्रदेश की भुड्ड की बुजुर्ग महिला की कोरोना से

आईजीएमसी शिमला में मौत हो गई थी। इसी के साथ बद्दी के फार्मा उद्योग कर्मी की भी मरने के बाद कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

नालागढ़ के पल्ली की गर्भवती महिला की भी कोरोना संक्रमण से मौत

इसी के साथ नालागढ़ के पल्ली की गर्भवती महिला की भी कोरोना संक्रमण से मौत हुई थी। साथ ही डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने अब 02 लोगों के मरने की पुष्टि की है। प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामले की बजह से जनता बेहद परेशान है।

Another major shock of Corona to Himachal, 02 Corona Infections of Baddi, Industrial Area of Solan, broke in PGI Shimla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *