किन्नौर के भावानगर थाना के अंतर्गत एक महिला ने अपने पिता की चाकू मर की हत्या, मौके पर हुई व्यक्ति की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला किन्नौर के भावानगर थाना के अंतर्गत एक बहुत ही भयानक मामला सामने आया है।

इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार नेपाली मूल की 24 वर्षीय युवती ने अपने पिता सागर सिंह निवासी डेट सुंगरा की पेट में चाकू घोंप कर हत्या कर दी।

बताया जा रहा है की पुलिस को इस बात की जब सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर से प्राप्त हुई तो इस पर थाना प्रभारी की अगवाई में एक टीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के लिए रवाना हुई। जहां सागर सिंह को मृत अवस्था में पाया गया।

मृतक के पेट में किसी धारदार हथियार से आए घाव के निशान थे

बताया जा रहा है की मृतक के पेट में किसी धारदार हथियार से आए घाव के निशान थे।

पुलिस द्वारा घटनास्थल पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक सागर सिंह डेट सुंगरा में एक स्थानीय व्यक्ति के मकान में करीब

7-8 महीने से किराए पर रहता था। इसी पर रविवार को उसकी पत्नी व बेटी उसके पास रहने के लिए आई थीं।

स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भावानगर ले जाया गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार शाम सागर व उसकी बेटी के बीच किसी बात पर झगड़ा हो गया थोड़ी ही देर में यह झगड़ा मारपीट में बदल गया। मारपीट के दौरान युवती ने कमरे में पड़ा चाकू उठाया और सागर सिंह के पेट में घोंप दिया

जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों की सहायता से तुरंत स्वास्थ्य केंद्र भावानगर ले जाया गया जंहा उसे चिकित्सक द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।

एसडीपीओ भावानगर राजू की अगवाई में विशेष जांच टीम का गठन किया गया

इस घटना में मौके पर मौजूद गवाहों के बयान के आधार पर थाना भावा नगर में धारा 302 भादंसं के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया है।

साथ ही पुलिस अधीक्षक द्वारा मामले की जांच के लिए एसडीपीओ भावानगर राजू की अगवाई में विशेष जांच टीम का गठन किया गया है। तथा पुरे मामले की जांच की जा रही है।

किन्नौर एसआर राणा द्वारा भी घटनास्थल का दौरा किया गया

पुलिस ने दोषी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भावानगर में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

साथ ही मंगलवार को पुलिस अधीक्षक जिला किन्नौर एसआर राणा द्वारा भी घटनास्थल का दौरा किया गया, साथ ही उन्होंने जांच अधिकारी एसडीपीओ भावानगर से एक सप्ताह में रिपोर्ट मांगी है। पुलिस पुरे मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *