हिमाचल में होटल कारोबारियों को बड़ी राहतर, 01 अक्तूबर से पर्यटन नगरी मनाली में होटल खोलने को लेकर होटल के कारोबारी तैयार

हिमाचल प्रदेश में होटल कारोबारियों को बड़ी राहतर मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार कोरोना वायरस के बीच 05 महीने बाद हिमाचल में अब 01 अक्तूबर से पर्यटन नगरी मनाली में होटल खोलने को लेकर होटल के कारोबारी तैयार हैं।

इसी के साथ प्रदेश में कोरोना वायरस के चलते घर लौटे स्टाफ को भी वापस बुला लिया गया है। इसी के साथ स्टाफ को क्वारंटीन रखने के बाद प्रदेश में कोरोना वायरस की गाइडलाइन के तहत प्रशिक्षण भी दिया जाएगा।

कोरोना के कारण पांच महीनों से मनाली के सैकड़ों होटल बंद

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में कोरोना के कारण पांच महीनों से मनाली के सैकड़ों होटल बंद पड़े हैं। इसी के साथ होटल खुलते ही पर्यटन नगरी मनाली एक बार फिर सैलानियों से गुलजार हो जाएगी तथा हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर से मनाली में रौनके लौट आएगी।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के चलते पर्यटन गतिविधियां बंद होने से हिमाचल प्रदेश के लोकप्रिय पर्टयक स्थान मनाली के होटलियरों को खासा नुकसान इस कोरोना के कारण उठाना पड़ा है। इसी के साथ मनाली के करीब 2000 होटलों पर ताले जड़े हुए हैं।

होटल से संबंधित सभी औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है

इसी के साथ ऐसे में अब होटलियर होटल खोलने की तैयारियों में जुट गए हैं। होटल से संबंधित सभी औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है तथा जल्द ही हिमाचल प्रदेश में होटलो को पूरा किया जाएगा। सरकार की इस पहल से प्रदेश में होटल करोबारियों को बड़ी राहत मिली है।

Hotel traders in Himachal are in a better way, from October 01, hotel business ready to open hotel in tourism city Manali

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *