53 मील में हुए सड़क हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों की मौत

नगरोटा बगवां : हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नगरोटा बगवां पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत 53 मील के करीब सोमवार सुबह हुए सड़क हादसे में दो लोगों की सडक हादसे में मौत हो गई।

पेड़ से जा टकराई कार

प्राप्त जानकारी के अनुसार तीसरा कार चालक गंभीर रूप से घायल हुआ है। यह भयानक सड़क हादसा सुबह छह बजे के करीब हुआ जब तीन सवार कार में पठानकोट की तरफ जा रहे थे, कि 53 मील में एक कार तेज गति के बीच अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

जिस में घायलों को लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाल कर टांडा मेडिकल कालेज पहुंचाया लेकिन अस्पताल में उपचार से पहले ही कार में सवार दो लोगो की मौत हो गयी।

नगरोटा बगवां के एसडीएम शशी पाल नेगी ने इस घटना की पुष्टि की

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे में मृतकों की पहचान में देश राज निवासी रिट जयसिंहपुर तथा रवि निवासी धरेड़ बैजनाथ शामिल है।

बताया जा रहा है की घायल चालक की शिनाख्त धार पालमपुर के विनय के रूप में हुई है। इसी के साथ काँगड़ा जिले में स्तिथ नगरोटा बगवां के एसडीएम शशी पाल नेगी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए प्रभावित परिवारों को 10-10 हजार की फौरी राहत घोषित की है।

छुट्टी काटकर वापस पठानकोट ट्रेन से ड्यूटी पर जा रहे थे

जबकि घायल को 5 हजार सरकारी सहायता के दी जाएगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, कि दोनों मृतक भारतीय सेना के जवान हैं और छुट्टी काटकर वापस पठानकोट ट्रेन से ड्यूटी पर जा रहे थे की अचानक यह हादसा हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *