सिरमौर के पांवटा में बुधवार को 20 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, कर्मचारी संघ एचपीयू को 07 दिनों के लिए बंद रखने की मांग

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा में बुधवार को 20 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश यूनिवर्सिटी का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिस बजह से पुरे क्षेत्र में हलचल मच गया। इस कोरोना संक्रमित कर्मचारी की ट्रैवल हिस्ट्री चंडीगढ़ की बताई जा रही है।

हिमाचल प्रदेश में संक्रमित कर्मचारी के विभाग को सील कर दिया गया है। इसी के साथ एचपीयू में संक्रमण का मामला सामने आने के बाद ईसी, कोर्ट चुनाव भी टल सकते हैं।

कर्मचारी संघ एचपीयू को 07 दिनों के लिए बंद रखने की मांग

हिमाचल प्रदेश के कर्मचारी संघ एचपीयू को 07 दिनों के लिए बंद रखने की मांग को लेकर कुलपति से मुलाकात कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार एचपीयू में यह दूसरा कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है। इससे पहले यूनिवर्सिटी बिजनेस स्कूल में एक कर्मी संक्रमित निकला था।

शिक्षण स्थानों में कोरोना मामले सामने आने से जनता बेहद परेशान है। तथा संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये सभी व्यक्तियों की जांच की जा रही है।

महिला का उपचार (IGMC) शिमला में चल रहा

इसी के साथ बिलासपुर जिले में 03 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। कुल्लू जिले में 02 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जिसमें एक सेना का एक जवान और एक महिला भी शामिल है। सेना का जवान केरल से आया हुआ है जबकि महिला का उपचार (IGMC) शिमला में चल रहा है।

पुलिस ने महिला के प्राथमिक संपर्क में आए परिवार के 09 लोगों को होम क्वारंटीन कर दिया है। तथा उन की भी जांच की जा रही है। साथ ही उन की ट्रेवल हिस्ट्री भी देखि जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *