भ्रष्टाचार, बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई की बजह से सड़को में उतरे कांग्रेस कार्यकर्ता,चौड़ा मैदान में भारी संख्या में प्रदर्शन

हिमाचल प्रदेश में मंगलवार को चौड़ा मैदान में प्रदेश सरकार के खिलाफ हल्ला बोलते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भ्रष्टाचार, बढ़ती बेरोजगारी व महंगाई के विरुद्ध भारी संख्या में प्रदर्शन किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि भाजपा ने अपने जनविरोधी निर्णयों से देश की अर्थव्यवस्था को चौपट कर देश को बर्बादी की राह पर लाकर खड़ा कर दिया है।

उन्होंने कहा की केंद्र ने देश का खजाना तक खाली कर दिया

इसी के साथ उन्होंने कहा की केंद्र ने देश का खजाना तक खाली कर दिया है। साथ ही पार्टी प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि अब कांग्रेस चुप बैठने वाली नहीं है। उन्होंने जनता और पार्टीजनों का आह्वान किया कि वे भाजपा के खिलाफ मैदान में डट जाएं।

साथ ही हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। सरकार के मंत्री बेनामी संपति खरीद रहें हैं। तथा प्रदेश में भ्रष्टाचार, बेरोजगारी व महंगाई बढ़ती ही जा रही है।

स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद में घोटाला भी इस सरकार के दौरान हुआ (कुलदीप राठौर)

इसी के साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोविड के चलते स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद में घोटाला भी इस सरकार के दौरान हुआ। सरकार अपनी छवि को साफ-सुथरा दिखाने की एवज में भ्रष्टाचार में संलिप्त अपने नेताओं को क्लीन चिट देकर जांच में लीपापोती में लगी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की भाजपा नेताओं ने एक पत्र लिखकर स्वास्थ्य विभाग में एक बड़े घोटाले की बात कही थी।

साथ ही शिक्षा की फर्जी डिग्रियां भी बेची जा रही

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में सरकार ने उसकी भी कोई जांच नहीं की इसी के साथ ही शिक्षा की फर्जी डिग्रियां भी बेची जा रही हैं। साथ ही राजनीतिक आधार पर बड़े पैमाने पर कर्मचारियों के तबादले किए जा रहें है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कुछ अधिकारी सरकार के पिटठू बन गए हैं।

इसी के साथ कांग्रेस इन सब पर नजर रखे हुए है और सत्ता परिवर्तन के बाद ऐसे अधिकारियों से पूरा हिसाब लिया जाएगा। इसी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के विरुद्ध विद्रोह किया।

Congress workers descended on the streets due to corruption, rising unemployment and inflation, large number of demonstrations in the wide ground

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *