हिमाचल प्रदेश में 02 व्यक्ति नदी में बहने से लापता, एक शिमला और दूसरा सिरमौर का मामला आया सामने

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला जिले के रोहड़ू में पुलिस थाना जुब्बल के अंतर्गत सावड़ा में पब्बर नदी में एक व्यक्ति की मौत हो गयी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह व्यक्ति नहाने के लिए नदी में उतरा था देखते ही देखते यह युवक पानी के तेज बहाव में बह गया। इस युवक का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है।

नहाने के लिए उतरा था पब्बर नदी में तेज़ बहाव में बहा

बताया जा रहा है की पुलिस अभी भी व्यतक्ति की तलाश कर रही है। मांदल गांव निवासी मनोज कुमार ने पुलिस चौकी सरस्वतीनगर में सूचना दी कि उनके पास आए मजदूर देव

अर्जुन, संतोष, प्रेम बहादुर और किशन शनिवार को दिन में सावड़ा पुल के समीप पब्बर नदी में नहाने गए थे। जिस दौरान यह हादसा हुआ हुआ है।

नदी में बहे युवक का कोई अभी तक सुराग हाथ नहीं लग पाया

प्राप्त जानकारी के अनसार नहाते समय 25 वर्षीय युवक किशन निवासी दलखोला (पश्चिम बंगाल) पब्बर नदी में बह गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक की तलाश शुरू कर दी है।

स्थानीय लोगों ने भी इसमें सहयोग किया लेकिन, नदी में बहे युवक का कोई अभी तक सुराग हाथ नहीं लग पाया है। डीएसपी रोहड़ू सुनील नेगी ने इस घटना की पुष्टि की है।

सिरमौर के पांवटा उपमंडल की ग्राम पंचायत पुरुवाला में भी एक व्यक्ति बाता नदी में हाथ धोते समय नदी में बह गया

इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर के पांवटा उपमंडल की ग्राम पंचायत पुरुवाला में भी एक व्यक्ति बाता नदी में हाथ धोते समय नदी में बह गया। यह व्यक्ति पेर फिसलने की बजह से पानी में बह गया।

बताया जा रहा है की वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ मवेशियों को हरा चारा लेने निकला था। सूचना मिलने पर माजरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची। इसी दौरान पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

घर से कुछ दूरी पर परिवार के सदस्यों के साथ मवेशियों के लिए हरा घास लेने के लिए गया था व्यक्ति

बताया जा रहा है की पांवटा साहिब की पुरुवाला ग्राम पंचायत प्रधान कमल सिंह चौधरी और पूर्व प्रधान बलजीत सिंह नागरा ने कहा की पुरुवाला ग्राम पंचायत के ग्राम बल्लूवाला

निवासी गुरविंद्र सिंह (42) उर्फ भोला अपने घर से कुछ दूरी पर परिवार के सदस्यों के साथ मवेशियों के लिए हरा घास लेने के लिए गया था।

काम पूरा करने के बाद व्यक्ति नदी की तरफ हाथ धोने निकला। कुछ दूरी पर खड़े लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति का नदी में अचानक पांव फिसल गया तथा वो नदी के तेज बहाव में बह गया।

व्यक्ति तेज बहाव में काफी दूर निकल गया

इसी दौरान मौके की तरफ दौड़े अन्य लोग लेकिन तब तक व्यक्ति तेज बहाव में काफी दूर निकल गया था। इसी के साथ ग्रामीणों ने माजरा पुलिस को भी सूचित कर दिया जिसके

बाद एएसआई हरदेव सिंह की टीम मौके पर पहुंच गई। इसी के साथ परिजनों, ग्रामीणों और स्थानीय गोताखोरों ने व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है।

घंटों तक तलाश अभियान चलता रहा लेकिन युवक का तेज बहाव में कोई पता नहीं चल सका

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कई घंटों तक तलाश अभियान चलता रहा लेकिन युवक का तेज बहाव में कोई पता नहीं चल सका है। साथ ही डीएसपी पांवटा साहिब बीर बहादुर सिंह ने इस मामले की पुष्टि की है।

उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस टीम मौके पर भेज दी गई है। तथा गोताखोरों की मदद से व्यक्ति की तलाश की जा रही है।

02 people missing in Himachal Pradesh from flowing in river, one case of Shimla and other Sirmour surfaced

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *