कोरोना संक्रमण के चलते बुधवार को हिमाचल में 06 और मौतें, 61 पहुंचा कोरोना से मौतों का आंकड़ा

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते बुधवार को हिमाचल में 06 मौतें कोरोना के कारण हो गयी है। प्राप्त जानकारी के अँसुअर बताया जा रहा है की जबकि 316 और लोग इस बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

41 वर्षीय शख्स ने IGMC शिमला में तोडा दम

इसी के साथ बताया जा रहा है की बुधवार को उपमंडल पांवटा साहिब के अंतर्गत नघेता के 41 वर्षीय शख्स ने IGMC शिमला में कोरोना के चलते दम तोड़ा। इसी के साथ मंगलवार को इस युवक को सांस लेने में तकलीफ के चलते पहले पांवटा सिविल अस्पताल, फिर नाहन और उसके बाद फिर आईजीएमसी रैफर किया गया था।

30 वर्षीय मीडियाकर्मी की हुई मौत

बताया जा रहा है की शिमला में ही मंगलवार देर रात को उसकी मौत हो गई। इसी के साथ दूसरी मौत ऊना के 30 वर्षीय मीडियाकर्मी की हुई। उनकी तबीयत कुछ दिनों से खराब थी। जिस बजह से उस की तबियत ज्यादा खराब होने की बजह से मौत हो गयी है।

PGI ले जाते समय मैहतपुर के पास दम तोड़

इसी के साथ जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की बुधवार को शुगर, हाईलेवल फीवर व बीपी की बीमारी के चलते उन्हें एमर्जेंसी में दाखिल किया गया था।

लेकिन तबीयत अधिक खराब लगने पर उन्हें PGI रैफर कर दिया गया। PGI ले जाते समय उन्होंने मैहतपुर के पास दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है की मौत के बाद उनका कोविड टेस्ट पॉजिटिव पाया गया।

प्रदेश के जिला सोलन में कोरोना से 02 मौतें

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में कोरोना से 02 मौतें हुई हैं। बताया जा रहा है की जिनमें से एक परवाणू की 32 वर्षीय महिला शामिल हैं। साथ ही इन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

इसी बीच, NIT हमीरपुर के कोविड-19 पीडि़त असिस्टेंट प्रोफेसर की भी पीजीआई चंडीगढ़ में मौत हो गई है। प्रदेश में बढ़ते इस वायरस की बजह से प्रदेश में कोरोना से मौते बढ़ती जा रही है।

बुधवार को कोरोना से छठी मौत कांगड़ा के टीएमसी में

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को कोरोना से छठी मौत कांगड़ा के टीएमसी में हुई। बताया जा रहा है की यहां मोहाली से रैफर कैंसर पीडि़ता ने दम तोड़ा है। इसके साथ ही इस महामारी के चलते हिमाचल प्रदेश में अब तक 61 मौतें हो चुकी है। वहीं हिमाचल में कोरोना संक्रमण के 316 नए मामले सामने आए हैं।

कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या 8,147 तक पहुंचा, एक्टिव मरीजों की संख्या 2,487

हिमाचल प्रदेश में नए कोरोना मामले सामने आने के बाद कोरोना पीडि़तों की कुल संख्या 8,147 तक पहुंच गई है। इनमें से 5,586 कोरोना संक्रमित ठीक होकर घर भी लौट चुके हैं।

जबकि अभी हिमाचल प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 2,487 है। हिमाचल प्रदश में कोरोना से 61 मौतें दर्ज हो चुकी हैं। हिमाचल में अब तक कोरोना वायरस की बजह से 61 व्यक्तियों की मौते हुई है।

06 more deaths in Himachal due to corona infection, 61 deaths from corona reached

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *