काँगड़ा को कोरोना का एक और झटका, देहरा के हरिपुर में एक साथ 08 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये

हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस अपने पैर फिर से पसार रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देहरा के हरिपुर में एक साथ कोरोना के 08 मामले आने के बाद क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की लोगों को चिंता सताने लगी है कि कोरोना पॉजिटिव लोगों के संपर्क में न जाने कितने लोग आए होंगे।

हरिपुर अस्पताल का डाक्टर भी कोरोना संक्रमित

इसी के साथ बताया जा रहा है की हरिपुर अस्पताल का डाक्टर भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसी के साथ एहतियात के तौर पर व्यापार मंडल हरिपुर के प्रधान अतुल महाजन ने बताया कि बाजार को तीन-चार दिन के लिए पूर्ण रूप से बंद रखा जाएगा।

सिविल अस्पताल जवाली में दाखिल महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

इसी के साथ बताया जा रहा है की इस कोरोना महामारी को आगे फैलने से रोका जा सके। इसी के साथ सिविल अस्पताल जवाली में दाखिल महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद अस्पताल स्टाफ व दुकानदार चिंता में हैं।

इसी के साथ प्राप्त जानकारी की अनुसार महिला को कोविड केयर सेंटर धर्मशाला शिफ्ट कर दिया गया है।

कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये व्यक्तियों की होगी कोरोना जांच

साथ ही अग्निशमन विभाग ने अस्पताल को सेनेटाइज कर दिया है। बताया जा रहा है की एसएमओ जवाली डा. अमन दुबे ने बताया कि महिला के संपर्क में आए लोगों की सूची

बनाकर उनके टेस्ट किए जाएंगे तथा जो भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क में आये है। उन सभी की कोरोना की जांच की जायेगी।

Another corona blow to Kangra, 08 corona positive cases came together in Haripur, Dehra.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *