हिमाचल को कोरोना का एक और बड़ा झटका, प्रदेश में 09 और कोरोना संक्रमितों की हुई इस वायरस से मौत

हिमाचल प्रदेश को कोरोना वायरस का एक और बड़ा झटका लगा है, प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल में 09 और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गयी है। इसी के साथ बताया जा रहा है की डीसीएच धर्मशाला में चंबा सुंडला क्षेत्र के 74 बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है।

इसी के साथ इस मृतक को चंबा से बुधवार को धर्मशाला रेफर किया गया था। इसी के साथ यह भी बताया जा रहा है की गुरुवार सुबह उसने कोरोना वायरस की बजह से दम तोड़ दिया।

टांडा में तरोपका हमीरपुर की 75 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की टांडा में तरोपका हमीरपुर की 75 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग महिला की मौत हो गयी है। इसी के साथ ज्वाली कंडार के 78 वर्षीय बुजुर्ग, मंडी लड़भड़ाेल के 63 वर्षीय बुजुर्ग

जिला हमीरपुर के 69 वर्षीय बुजुर्ग, बडाई सुनौहर की 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला और नैहरन पुखर देहरा गोपीपुर के 58 वर्षीय बुजुर्ग की मौत कोरोना वायरस की बजह से हो गई।

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भी मनाली के 76 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने दम तोड़ा

इसी के साथ मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में भी मनाली के 76 वर्षीय कोरोना संक्रमित बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया है। इसी के साथ पांवटा के पातलिओ निवासी कोरोना पॉजिटिव 55 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना वायरस से मौत हो गई।

शुक्रवार को कोविड-19 दिशा-निर्देशों के तहत पांवटा के बातामंदी में होगा

बीएमओ डॉ. अजय देओल तबीयत बिगड़ने के बाद कोविड-19 अस्पताल संराहा में मरीज ने दम तोड़ा। हिमाचल में शुक्रवार को कोविड-19 दिशा-निर्देशों के तहत पांवटा के बातामंदी में होगा मृतक का दाह संस्कार किया जायेगा।

हिमाचल के विभिन्न जिलों में आये नए कोरोना संक्रमित मामले

इसी के साथ हिअबमाचल प्रदेश में गुरुवार को 364 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। जीनमें से हिमाचल के जिला मंडी में 55, राजधानी शिमला में 53, देवभूमि कुल्लू में 18, औद्योयोगिक क्षेत्र सोलन में 67, चंबा

में 10, किन्नौर 05, सिरमौर 29, लाहौल-स्पीति 03, हमीरपुर 21 जिला ऊना में 28, बिलासपुर 35 और कांगड़ा में 40 नए कोरोना वायरस के मामले सामने आए हैं।

प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 13,386 पहुंच गया

इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 13,386 पहुंच गया है। साथ ही हिमाचल में सक्रिय मामले 3,984 हैं। अब तक 9,232 मरीज ठीक हो चुके हैं। साथ ही

गुरुवार शाम तक 295 और मरीज कोरोना वायरस से ठीक हुए। साथ ही हिमाचल प्रदेश में अब तक 145 कोरोना संक्रमितों की मौत इस वायरस से हो चुकी है।

Another major shock of corona to Himachal, 09 more corona infected in the state died due to this virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *