काँगड़ा के बाद अब मंडी जिले में कोरोना का बड़ा झटका, सोमवार को जिला भर से 23 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए, 02 लोगो की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश में काँगड़ा के बाद अब जिला मंडी जिला में कोरोना का केहर, सोमवार को जिला भर से 23 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की मंडी में कोरोना से 02 और लोगों की मौत हो गई है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की छोटी काशी मंडी जिला के अलावा कुल्लू जिला की भी एक महिला की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गयी है।

मौत के बाद जांच के दौरान सुंदरनगर के बुजुर्ग की कोरोना रिपोर्ट पोस्टिव

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी के सुंदरनगर हलके के चांबी क्षेत्र के बुजुर्ग की रविवार देर रात को मौत हो गई है, इसी के साथ बताया जा रहा है की मौत के बाद जांच के दौरान यह बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाए गए है। मंडी शहर के समखेतर मोहल्ले के भी एक बुजुर्ग को बीमार होने के बाद नेरचौक मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया था।

सोमवार को जिला भर से 23 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए

इसी के साथ बताया जा रहा है की जांच के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव निकले थे। इसी के साथ बताया जा रहा है की सोमवार सुबह उनकी मौत हो गई। आंकड़ो के अनुसार सोमवार को जिला भर से 23 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं।

नेरचौक मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान ही हुई मनाली की बुजुर्ग महिला की मौत

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इसी के साथ जिला देवभूमि कुल्लू के ओल्ड मनाली की बुजुर्ग महिला की नेरचौक मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान ही मौत हो गई है। इसी के साथ बताया जा रहा है की महिला का कोविड टेस्ट पॉजिटिव निकला है जिस बजह

से महिला के सम्पर्क में आये सभी व्यक्तियों की कोरोना जाँच की जा रही है। बताया जा रहा है की वह महिला पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थी।

ओल्ड मनाली की रहने वाली महिला की कोरोना से हुई मौत

इसी के साथ प्रशासन का कहना है कि ओल्ड मनाली की रहने वाली इस महिला को 19 सितंबर को मिशन अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। इसी दौरान की महिला को बुखार के साथ-साथ सांस लेने में कुछ दिक्कत हो रही थी, जांच के दौरान महिला संक्रमित पाए गए है।

महिला की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे नेरचौक मेडिकल कालेज रैफर किया

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की ऐसे में मिशन अस्पताल से महिला को कुल्लू अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया था साथ ही इस महिला के परिजन उसे कुल्लू अस्पताल लाए और महिला की हालत गंभीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे नेरचौक मेडिकल कालेज रैफर किया।

नेरचौक मेडिकल कालेज से यह सूचना कुल्लू प्रशासन को दी

इसी के साथ बताया जा रहा है की सीएमओ कुल्लू डा. सुशील चंद्र शर्मा ने बताया कि नेरचौक मेडिकल कालेज से यह सूचना कुल्लू प्रशासन को दी गई कि उपचार के दौरान महिला का निधन हो गया है, कोरोना जांच के दौरान यह महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गयी है।

After Kangra, now Corona’s big shock in Mandi district, 23 new Corona infected cases were reported from across the district on Monday, 02 people died.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *