बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत बुधवार को अपने देवता का आशीर्वाद लेकर मायानगरी मुंबई पहुंची

हाल ही में अभिनेता सुशांत राजपूत की मौत को लेकर इंसाफ की आवाज बुलंद करने को लेकर चर्चा में आयी हिमाचल प्रदेश की बेटी कंगना रणौत।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के सांसद संजय राउत के निशाने पर आईं बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत बुधवार को अपने देवता का आशीर्वाद लेकर मायानगरी मुंबई पहुंच गई हैं।

रात 03 बजे कोविड रिपोर्ट में वे निगेटिव निकलीं

बताया जा रहा है की मंगलवार को लिए गए कोविड सैंपल की रिपोर्ट रद्द होने पर स्वास्थ्य विभाग ने रातोंरात कंगना का सैंपल दोबारा लिया था। इसी के साथ रात 03 बजे कोविड रिपोर्ट में वे निगेटिव निकलीं और सुबह साढ़े सात बजे कंगना अपने पैतृक घर भांबला से मुंबई के लिए रवानी हुईं है।

कोविड टेस्ट में उलझी कंगना मंगलवार को भांबला स्थित अपनी कुलदेवी के मंदिर के दर्शन नहीं कर पाई

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की कोविड टेस्ट में उलझी कंगना मंगलवार को भांबला स्थित अपनी कुलदेवी के मंदिर के दर्शन नहीं कर सकती थी। जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की यह मंदिर उन्होंने खुद बनवाया है।

इसके बाद वो मुंबई के लिए रवाना हो गईं

इसी के साथ लिहाजा रास्ते में उन्होंने एक मंदिर में शीश भी नवाया। इसके बाद वो मुंबई के लिए रवाना हो गईं। बता दें कि मंगलवार को कंगना का कोविड सैंपल मनाली में लिया गया था। जिसका कोई नतीजा नहीं निकला था। तथा उनकी रिपोर्ट नेगिटिव आई।

बुधवार को दिन भर हिमाचल प्रदेश में चर्चाएं चलती रहीं

इसी के साथ बताया जा रहा है की जिस वजह से कंगना के मुंबई जाने पर संशय बना हुआ था। इसी विवाद के बीच बुधवार को दिन भर हिमाचल प्रदेश में चर्चाएं चलती रहीं।

परिजन भी बार-बार फोन कर कंगना के बारे में रंगोली से अपडेट लेते रहे। इसी दौरान कंगना मुंबई के लिए रवाना हो गयी है।

Bollywood Queen Kangana Ranaut reached Mumbai in Mayanagari on Wednesday with the blessings of her deity

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *