2020 में ईज ऑफ डूइंग बिज़नेस रैंकिंग में हिमाचल प्रदेश की 10 अंकों की बड़ी छलांग के साथ 7वें स्थान पर

हिमाचल प्रदेश व केंद्र में भाजपा की सरकार होने के चलते हिमाचल प्रदेश नित नई ऊंचाइयों को छू रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अर्फयर्स राज्यमंत्री

अनुराग सिंह ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा की ईज ऑफ डूईंग बिज़नेस में हिमाचल प्रदेश की रैंकिंग में ज़बरदस्त उछाल का श्रेय केंद्र व हिमाचल प्रदेश की भाजपा सरकार की आर्थिक सुधारवादी नीतियों को दिया जाता है।

केंद्रीय वित्त एवं कॉरपोरेट अर्फयर्स राज्यमंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा

उन्होंने हिमाचल प्रदेश में निवेश, रोज़गार व व्यापार को बढ़ावा मिलने की बात भी कही है। इसी के साथ अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार

द्वारा देश को आर्थिक महाशक्ति बनाने के लिए नीतिगत फैसलों का सुचारू रूप से क्रियान्वयन हो रहा है, जिस का पालन हिमाचल प्रदेश की जयराम सरकार कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बधाई के पात्र

उन्होंने कहा की वर्ष 2015 के मुकाबले वर्ष 2020 में ईज ऑफ डूइंग बिज़नेस रैंकिंग में हिमाचल प्रदेश की 10 अंकों की बड़ी छलांग के साथ 7वें स्थान पर पहुंचना हिमाचल प्रदेश के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इसी दौरान उन्होंने कहा की इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बधाई के पात्र हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए हिमाचल प्रदेश प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत

इसी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार करने के लिए हिमाचल प्रदेश प्रदेश सरकार लगातार प्रयासरत है व उद्योगों की मांग की पूर्ति और उद्यमियों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में देवभूमि सफल रही है।

जिसे बजह से हिमाचल प्रदेश में यह उपलब्धि पाई है। उन्होंने जयराम सरकार तथा भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी को बधाई दी है।

Himachal Pradesh with a big jump of 10 points to 7th in Ease of Doing Business Rankings in 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *