पांगी की साहली पंचायत में 02 सगी बहनें सेचू नाला के तेज बहाव में बही, तलाश जारी

हिमाचल प्रदेश के उपमंडल पांगी की साहली पंचायत में 02 सगी बहनें सेचू नाला के तेज बहाव में बह गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों की तलाश के लिए पुलिस ने सर्च आपरेशन शुरू रखा कर दिया है। इसी के साथ साहली पंचायत के हिलौर गांव के महिंद्र राज की 02 बेटियां मीना व काजल सोमवार को मवेशियों को चराने के लिए घर से निकली थीं।

वार्ड पंच मुनिलाल की अगवाई में परिजनों व ग्रामीणों ने दोबारा से दोनों की तलाश आरंभ की

लेकिन वापस नहीं लौट जब देर रात तक दोनों बेटियों के घर न लौटने पर परिजनों की तलाश आरंभ की गई, लेकिन उनका अभी तक कोई पता नहीं चल पाया। इसी बीच मंगलवार सवेरे वार्ड पंच मुनिलाल की अगवाई में परिजनों व ग्रामीणों ने दोबारा से दोनों की तलाश आरंभ की तो महिंद्र राज की छोटी बेटी काजल का शव सेचू नाला में पत्थरों के बीच फंसा पाया गया।

घटना की सूचना पाते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची

हिमाचल प्रदेश में ग्रामीणों ने शव को निकालने की कोशिश की, लेकिन बहाव तेज होने से उन्हें सफलता नहीं मिल पाई। दोपहर बाद बहाव और तेज पानी होने से काजल की लाश आगे बह गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार इसी बीच, घटना की सूचना पाते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई,

लेकिन नाले में बही दोनों बहनों का कोई पता नहीं चल पाया है। इसी के साथ बताया जा रहा है की कि सेचू नाला का पानी साहली से करीब 18 किलोमीटर आगे जाकर चिनाब नदी में जा मिलता है।

बुधवार को दोनों बहनों की तलाश में दोबारा से सर्च आपरेशन फिर से शुरू

इसी के साथ अंदेशा जताया जा रहा है कि दोनों शव नदी में पहुंच गए हैं। हालांकि बुधवार को दोनों बहनों की तलाश में दोबारा से सर्च आपरेशन फिर से शुरू कर दिया है।

एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने इस घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सेचू नाला में बहकर लापता दोनों बहनों की तलाश जारी है। बताया जा रहा है की एक की तलाश कर ली गयी है तथा एक अभी भी लापता है।

02 real sisters in Pangi’s Sahli Panchayat in the fast flow of Sechu Nala, search continues

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *