Categories
जिला चम्बा हिमाचल प्रदेश

शादी का हवाला देकर करता रहा युवती के साथ करता रहा बलात्कार, चम्बा के सलूणी में मामला आया सामने

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से लगातार रेप करता रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की व्यक्ति ने युवती की आबरू लूट ली है। इसी के साथ क्षेत्र की एक

युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि साथ ही सुरेला गांव के युवक ने शादी का झांसा देकर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

शिकायत करने पर आरोपी ने जान से मारने की उस को धमकी दी

जब उसने अपने घर में इसका जिक्र करने की बात कही, तो उसने मना कर दिया जिस बजह से पीडि़ता का कहना है कि आरोपी ने ऐसा करने पर जान से मारने की उस को धमकी दी तथा उसे कहा की शादी का ख्याल वो अपने मन से निकाल दे।

पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है इसी के साथ डीएसपी सलूणी शेर सिंह ने बताया कि पीडि़ता की शिकायत में नामजद आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगा साथ ही उन्होंने कहा

की पीडि़ता के अदालत में बयान करवाने के बाद मेडिकल करवाया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात के पीछे धकेल दिया जाएगा।

पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी

इसी के साथ बहरहाज, पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी है। साथ ही पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी को पकड़ लिया जाएगा तथा उस पर करवाई की जायेगी।

The girl was raped by citing marriage, a case came to light in Chamba’s Saluni

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *