पालमपुर के दैहण गांव से संबंद रखने वाली दो लड़कियों ने की आत्महत्या, एक 14 और दूसरी 19 साल की दोनों लड़कियां एक ही गांव की रहने वाली

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगड़ा के उपमंडल पालमपुर के दैहण गांव में दो लड़कियों का आत्महत्या का मामला सामने आया है। इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की समेत समूचे क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई,

जब यहां की 02 लड़कियों ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है की एक ने दोपहर को पुल से छलांग लगा ली तो दूसरी ने शाम को घर पर फंदा लगा कर अपनी जान दे दी।

14 और 19 साल की दोनों लड़कियां एक ही गांव की रहने वाली

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की 14 और 19 साल की दोनों लड़कियां एक ही गांव की रहने वाली थीं। तथा दोनों ने आत्महत्या कर लो है। उन्होंने ऐसा कदम क्यों उठाया, अभी तक इस की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

19 वर्षीय युवती ने पालमपुर के पास राजपुर रेलवे पुल से शुक्रवार दोपहर को छलांग लगाकर जान दे दी

इसी के साथ पुलिस के अनुसार 19 वर्षीय युवती ने पालमपुर के पास राजपुर रेलवे पुल से शुक्रवार दोपहर को छलांग लगाकर जान दे दी। बताया जा रहा है की जमा दो पास करने के बाद यह युवती प्राइवेट छात्रा के रूप में आगे की पढ़ाई कर रही थी।

नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय दूसरी लड़की ने दैहण स्थित घर में फंदा लगाकर जान दी

इसी के साथ बताया जा रहा है की नौवीं कक्षा की 14 वर्षीय दूसरी लड़की ने दैहण स्थित घर में फंदा लगाकर जान दी है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव कब्जे में ले लिए हैं। बताया जा रहा की एक केस पालमपुर तो दूसरा भवारना थाने में दर्ज किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की रेलवे पुल से छलांग लगाने वाली दैहण की दूसरी लड़की गंभीर घायल हो गई। इसी के साथ पालमपुर से टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। मगर टांडा अस्पताल में इसकी मौत हो गई।

एक ही गाव की दो लड़कियों ने अलग अलग जगह में आत्महत्या कर ली

पुलिस की माने तो यह लड़की नाबालिग बताई जा रही है। दोनों ही दैहण गांव से थीं। हैरानी की बात यह है की एक ही गाव की दो लड़कियों ने अलग अलग जगह में आत्महत्या कर ली जिस का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि दैहण गांव की दो लड़कियों ने आत्महत्या की पुष्टि की

यहां तक की बताया जा रहा है की इनका आपस में भी कोई रिश्ता नहीं था। इसी के साथ डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने कहा कि दैहण गांव की दो लड़कियों ने आत्महत्या की है।
दोनों ने आत्महत्या क्यों की है,

फ़िलहाल इस बारे में कुछ बताया नहीं जा सकता हो। साथ ही उन्होंने कहा की पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है तथा जल्द ही मामले की पूरी जांच कर ली जायेगी।

Two girls belonging to Daihan village of Palampur committed suicide, one both 14 and the other 19-year-old girls living in the same village

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *