हिमाचल प्रदेश में कोरोना से एक और मौत, 64 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की शनिवार सुबह तबीयत बिगड़ने से मौत

हिमाचल प्रदेश को कोरोना का एक और झटका लग गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में शनिवार को एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है। बताया जा रहा है की प्रदेश के जिला ऊना में कोरोना संक्रमित व्यक्ति की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अंब क्षेत्र के 64 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की शनिवार सुबह तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। इसी के साथ बताया जा रहा है की मृतक का अब कोविड-19 नियमों के अनुसार अंतिम संस्कार किया जाएगा।

इस व्यक्ति की रिपोर्ट 02 सितंबर को आई थी

जानकारी के अनुसार इस व्यक्ति की जांच 31 अगस्त को कोरोना वायरस की जांच के लिए सैंपल लिया गया था। बताया जा रहा है की कोरोना रिपोर्ट 02 सितंबर को आई थी।

जिसमें यह व्यक्ति वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया। यह कोरोना संक्रमित अपने बेटे के संपर्क में आया था इस संक्रमित व्यक्ति की भी कोरोना जांच की जा रही है।

कोरोना संक्रमित को तुरंत जिला कोविड-19 अस्पताल हरोली शिफ्ट किया गया

इसी के साथ बताया जा रहा है की पालकवाह कोविड केयर सेंटर में उपचाराधीन व्यक्ति की शुक्रवार रात को अचानक तबीयत खराब हो गई जिस बजह से इस संक्रमित की व्यक्ति की मौत हो गयी है। जिसकी सूचना अन्य मरीज ने नोडल अफसर को दी।

बताया जा रहा है की कोरोना संक्रमित को तुरंत जिला कोविड-19 अस्पताल हरोली शिफ्ट किया गया है। जहां कोरोना संक्रमित को दिल का दौरा संबंधी उपचार दिया गया।

सवा 04 बजे कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी

इसी के साथ करीब 20 से 25 मिनट तक उपचार दिए जाने के बाद उक्त मरीज को धर्मशाला शिफ्ट करने की प्रक्रिया अपनाई जा रही थी। लेकिन शनिवार सुबह सवा 04 बजे कोरोना संक्रमित की मौत हो गयी।

सीएमओ डॉक्टर रमण कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा

सीएमओ डॉक्टर रमण कुमार शर्मा ने जानकारी देते हुए कहा कि सांस व चेस्ट पेन की दिक्कत पर कोरोना संक्रमित को शिफ्ट कर उपचार किया गया। लेकिन मरीज की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना से मौते बढ़ती जा रही है।

Another death from corona in Himachal Pradesh, 64-year-old corona-infected person died due to deteriorating health on Saturday morning

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *