हिमचाल को कोरोना का एक और बड़ा झटका, पांवटा साहिब में कोरोना वायरस से पीडि़त एक 72 वर्षीय महिला की मृत्यु

हिमाचल प्रदेश में फैले कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल प्रदेश में संक्रमण से हुई मौतों के मामले सामने आ रहे हैं।

इसी के साथ हिमाचल के जिला सिरमौर के पांवटा साहिब में कोरोना वायरस से पीडि़त एक 72 वर्षीय महिला की मृत्यु हो गई है। इस के परिवार के आग्रह पर स्वास्थ्य विभाग की 12 लोगों की टीम ने उनका अंतिम संस्कार किया।

वार्ड नंबर-11 की 42 वर्षीय महिला की मोहाली में उपचार के दौरान मौत

बताया जा रहा है कि इस तरह पांवटा साहिब में अब कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या दो हो गई है। जानकारी के अनुसार इससे पूर्व करीब 10 दिन पहले देवीनगर के वार्ड नंबर-11 की 42 वर्षीय महिला की मोहाली में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

यह महिला भी कोरोना से पीडि़त थी। अब बताया जा रहा है की एक और बुजुर्ग की मौत कोरोना वायरस से हिमाचल प्रदेश में हुई है।

महिला का उपचार मेडिकल कालेज नाहन में चल रहा था

इसी के साथ बताया जा रहा है कि इस महिला को पांवटा साहिब से नाहन रैफर किया गया था। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की वहां पर उसका कोरोना ईआईएम टेस्ट करवाया, जिसमें वह पॉजिटिव पाई गई। इस महिला का उपचार मेडिकल कालेज नाहन में चल रहा था।

इलाज के दौरान ही उनका देहांत हो गया

लेकिन इलाज के दौरान ही उनका देहांत हो गया और उनका विभाग की निगरानी में बाता नदी किनारे अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की मुख्य चिकित्सा अधिकारी सिरमौर डा. केके पराशर ने इस खबर की पुष्टि की है।

Himachal’s another major corona shock, a 72-year-old woman suffering from corona virus died in Paonta Sahib

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *