वन मंत्री राकेश पठानिया ने विपक्ष पर उठाये सवाल, कोरोना संकट में राजनीती कर रही कांग्रेस

हिमाचल प्रदेश के वन मंत्री राकेश पठानिया ने विपक्ष को खूब सुनाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताय जा रहा है की कांग्रेस पर कोविड महामारी में पोलिटिकल स्कोर करने का आरोप लगाया है वहीं कहा कि भाजपा ने नियम-67 पर चर्चा देकर इतिहास रचा है।

कोरोना काल में एकजुट होकर काम करने की नसीहत दी

इसी दौरान उन्होंने ऐसे समय में सभी को एकजुट होकर काम करने की नसीहत दी और कहा कि बाहर से जब हिमाचल प्रदेश के लोगों को यहां लाया गया तो भी विपक्ष को तकलीफ हुई, जबकि इससे पहले यही कह रहे थे कि बाहर हिमाचल प्रदेश के लोग फंसे हुए हैं।

राकेश पठानिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बल्क ड्रग पार्क लेने के लिए मेहनत की जा रही

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की उन्होंने कहा कि प्रभावशाली तरीके से हिमाचल प्रदेश की सरकार ने काम किया है और सरकार पूरी तरह से पाक साफ है। राकेश पठानिया ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में बल्क ड्रग पार्क लेने के लिए मेहनत की जा रही है और जब यह पार्क मिलेगा, तो हिमाचल प्रदेश में रेवोल्यूशन आएगा।

कोविड से लड़ने में सरकार के 13 करोड़ खर्च हुए

उन्होंने कांग्रेस पर तंज भी कसा कि जब कोविड से लड़ने में सरकार के 13 करोड़ खर्च हुए है, तो कांग्रेस ने हाइकमान को 12 करोड़ खर्च करने की चिट्ठी भेज दी। इसी के साथ फील्ड में काम करते हुए कांग्रेस कहीं भी नजर नहीं आई।

भाजपा ने कोरोना संकट के दौर में जरूरतमंदों को मास्क बांटे, राशन बांटा, खाना बनाकर खिलाया

इसी के साथ उन्होंने कहा कि पूर्व की कांग्रेस सरकार का 05 साल का कार्यकाल तो कोर्ट कचहरी के चक्कर काटते बीता था। बताया जा रहा है की भाजपा ने कोरोना संकट के दौर में

जरूरतमंदों को मास्क बांटे, राशन बांटा, खाना बनाकर खिलाया, कांग्रेस ने उस दौरान क्या किया। प्रदेश सरकार ने इस कोरोना काल में जनता की आर्थिक रूप के साथ साथ समाजिक रूप से भी जनता को बेहद लाभ दिए है।

Forest minister Rakesh Pathania raised questions on opposition, Congress doing politics in Corona crisis

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *