शक्तिपीठों के दर्शन करने के लिए अन्य राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं को बड़ी राहत

हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध शक्तिपीठों के दर्शन करने के लिए अन्य राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं को बड़ी राहत मिली है। इसी के साथ बताया जा रहा है। कोविड ई-पास वेबसाइट में हिमाचल प्रदेश में आने वाले मंदिर में विजिट का प्रावधान कर दिया गया है।

नाम, पता, गाड़ी नंबर, आधार कार्ड नंबर समेत अन्य डिटेल

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश में स्तिथ प्रसिद्ध और धार्मिक मंदिरो की यात्रा करने के लिए आने वाले श्रद्धालुओं को पहले की तरह कोविड-19 ई-पास में जाकर हिमाचल प्रदेश आने की ऑप्शन को चुनना होगा।

इसी के साथ नाम, पता, गाड़ी नंबर, आधार कार्ड नंबर समेत अन्य डिटेल भरनी होगी जिस से अन्य राज्य से श्रदालु हिवंचल में स्तिथ धार्मिक स्थानों की यात्रा करने के लिए आ सकते।

टूरिज्म वाली ऑप्शन चुनकर टैंपल विजिट पर क्लिक करना होगा

हिमाचल प्रदेश में स्तिथ टूरिज्म वाली ऑप्शन चुनकर टैंपल विजिट पर क्लिक करना होगा। इसी के साथ बताया जा रहा है की जिस होटल में श्रद्धालुओं को 02 दिन रुकना है। बताया जा रहा है की उस होटल का पूरा नाम पते के साथ श्रदालु को अपनी पूरी जानकारी देनी होगी।

ई-पास के अंत में श्रद्धालु को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट के साथ अपने आधार कार्ड की कॉपी अपलोड करनी होगी

इसी के साथ बताया जा रहा है की कोविड ई-पास के अंत में श्रद्धालु को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट के साथ अपने आधार कार्ड की कॉपी अपलोड करनी होगी। जिस से श्रदालु या हिमाचल आने वाले व्यक्ति की पूरी जानकारी रखी जा सकती है।

पंजीकरण के बाद श्रद्धालु को आईडी नंबर दिया जाएगा

इसी के साथ बताया जा रहा है की पंजीकरण के बाद श्रद्धालु को आईडी नंबर दिया जाएगा। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशासन की तरफ से जांच के बाद ही श्रद्धालुओं के ये पास स्वीकृत किए जाएंगे।

इसी के साथ श्रद्धालु ऑनलाइन पास को मंदिर के सुरक्षा कर्मियों को दिखाकर दर्शन कर सकेंगे।

Great relief to devotees coming from other states to visit Shaktipeeth

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *