हिमाचल प्रवेश पर लगी बंदिशों की समीक्षा के लिए मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम मंत्रिमंडल की महत्त्वपूर्ण बैठक होगी

हिमाचल प्रदेश के प्रवेश पर लगी बंदिशों की समीक्षा के लिए मंगलवार को हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम मंत्रिमंडल की महत्त्वपूर्ण बैठक होगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है

की इसमें हिमाचल से लगते बॉर्डर खोलने को लेकर बड़ा फैसला संभव है। इसी के साथ बताया जा रहा है की इसके अलावा हिमाचल प्रदेश की टूरिज्म पालिसी को कैबिनेट की मंजूरी के लिए लाया जाएगा।

फाइनल अप्रूवल का एजेंडा कैबिनेट में भेजा जा रहा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की तमाम सारी औपचारिकताओं के बाद इसकी फाइनल अप्रूवल का एजेंडा कैबिनेट में भेजा जा रहा है। इसी के साथ मानसून सत्र के दौरान केबिनेट की यह अहम बैठक होगी। इसी के साथ बताया जा रहा है की इसमें सबसे बड़ा फैसला कोविड रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पर होगा।

हिमाचल की एंट्री के लिए छूट देने के प्रस्ताव आ रहे

इसी के साथ बताय जा रहा है की प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का कहना है कि अब हर तरफ से हिमाचल की एंट्री के लिए छूट देने के प्रस्ताव आ रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने कहा की इसके बाद संक्रमण के मामले और बढ़ सकते हैं।

इसके चलते यह मामला चर्चा के लिए कैबिनेट में लाया जा रहा है। जिस से हिमाचल के प्रवेश को लेकर जल्द कोई करवाई की जा सकती है।

There will be an important meeting of Himachal Pradesh Chief Minister Jairam’s Cabinet on Tuesday to review the restrictions on Himachal entry.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *