एवालॉज स्थित 05 वर्षीय विधि कोर्स संस्थान यूआईएलएस ने कोविड-19 के चलते ऑनलाइन काउंसलिंग का शेड्यूल जारी

हिमाचल प्रदेश में विवि के एवालॉज स्थित 05 वर्षीय विधि कोर्स संस्थान यूआईएलएस ने कोविड-19 के चलते ऑनलाइन काउंसलिंग का शेड्यूल जारी कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जमा दो की मेरिट के आधार पर अलग-अलग समूहों में बांटकर गूगल मीट के

माध्यम से काउंसलिंग होगी। बताया जा रहा है की संस्थान के निदेशक प्रो. संजय सिंधु ने बताया कि काउंसलिंग का शेड्यूल तय कर दिया गया है।

विद्यार्थियों को ऑनलाइन ईमेल के माध्यम से अपने शैक्षणिक योग्यता बताया जा रहा है

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसके मुताबिक 26 सितंबर तक आवेदन करने वाले विद्यार्थियों को ऑनलाइन ईमेल के माध्यम से अपने शैक्षणिक योग्यता बताया जा रहा है की हिमाचली प्रमाण पत्र जैसे दस्तावेज भेजने होंगे। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में जमा दो में प्राप्तांक के आधार पर आवेदनकर्ताओं को अलग-अलग ई-मेल से डॉक्यूमेंट भेजने होंगे।

विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.hpu.in पर यूआईएएलएस का लिंक दिया गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इन दस्तावेजों की हार्ड कापी संस्थान के पते पर पोस्ट के माध्यम से भेजनी होगी। इसके लिए विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.hpu.in पर यूआईएएलएस का लिंक दिया गया है।

साथ ही 28 सितंबर से ऑनलाइन काउंसलिंग की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। इसके साथ ही आवेदनकर्ता को उनके दिए मोबाइल नंबर, व्हाट्सएप नंबर पर गूगल का लिंक भेजा जाएगा।

शिक्षकों की 3 सदस्य कमेटी के मोबाइल नंबर भी भेजे जाएंगे

बताया जा रहा है की गूगल मीट में रहने वाले शिक्षकों की 3 सदस्य कमेटी के मोबाइल नंबर भी भेजे जाएंगे। इसी के साथ छात्र काउंसलिंग से संबंधित जानकारी इन नंबरों पर कॉल कर ले सकते हैं।

इसी के साथ बताया जा रहा है की संस्थान 8 अक्तूबर को ऑनलाइन काउंसलिंग के आधार पर पहली मेरिट जारी करेगा।

शिमला सत्र 2020 -21 के लिए 120 सीटों पर 5 वर्षीय विधि कोर्स में प्रवेश दिया जाना

हिमाचल प्रदेश के राजधानी शिमला सत्र 2020 -21 के लिए 120 सीटों पर 5 वर्षीय विधि कोर्स में प्रवेश दिया जाना है। इसी के साथ बताया जा रहा है की इसके लिए हिमाचल प्रदेश भर से 780 आवेदन आए हैं।

इसी के साथ बताया जा रहा है की 3 सीटों में 75 सीटें सब्सिडाइज्ड, जबकि 45 पेड सीटें भरी जानी हैं।

05-year-old law course institute UILS based at Avalodge released online counseling schedule due to Kovid-19

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *