प्रदेश की सीमाएं बुधवार को खुलते ही हिमाचल प्रदेश में अन्य राज्यों से पहले ही दिन हजारों लोगों ने किया देवभूमि में प्रवेश

हिमाचल प्रदेश की सीमाएं बुधवार को खुलते ही हिमाचल प्रदेश में अन्य राज्यों से पहले ही दिन हजारों लोगों ने हिमाचल में प्रवेश किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रह्जा है।

हालांकि हिमाचल प्रवेश की अधिसूचना न मिलने से संशय की स्थिति भी बनी रही है। इसी के साथ परवाणू बैरियर पर बॉर्डर खोलने के फैसले के आदेश दोपहर तक नहीं पहुंच सके। बताया जा रहा है की इस कारण लोगों को रोक दिया गया है।

रशासन को अधिसूचना मिली तो नाके हटा दिए गए

साथ ही कई लोग पुलिस कर्मचारियों से भी उलझते रहे, लेकिन जैसे ही प्रशासन को अधिसूचना मिली तो नाके हटा दिए और वाहनों का प्रवेश हिमाचल प्रदेश में शुरू हो गया।

इसी के साथ बताया जा रहा है की गौर हो कि मंगलवार को कैबिनेट बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सूबे के बॉर्डर बुधवार से हर किसी के लिए खोलने को मंजूरी दे दी थी।

आपदा प्रबंधन सेल ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए

साथ ही बुधवार को हिमाचल प्रदेश आपदा प्रबंधन सेल ने इस संबंध में आदेश भी जारी कर दिए। जिसके बाद कांगड़ा जिले से कंडवाल बैरियर, ऊना में मैहतपुर से, सोलन में

परवाणू, सिरमौर में हरियाणा और उत्तराखंड की सीमा से लोगों ने हिमाचल प्रदेश में प्रवेश किया है, पहले ही दिन बहुत से लोगो ने हिमाचल प्रदेश में प्रवेश किया है।

Thousands of people entered Himachal Pradesh on the first day from other states in Himachal Pradesh as soon as the state’s borders opened on Wednesday

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *