सीमाएं खोलने के निर्णय से होटल एवं रेस्तरां मालिकों सहित इनमें अन्य सेवाएं देने वाले कर्मचारियों को मिली बड़ी राहत

हिमावचल प्रदेश की सीमाएं खोलने के निर्णय से होटल एवं रेस्तरां मालिकों सहित इनमें अन्य सेवाएं देने वाले कर्मचारियों को बेहद राहत मिली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सरकार के इस निर्णय से प्रदेश के कारोबारी बेहद खुश है।

करीब 06 माह से बंद पड़े पर्यटन कारोबारियों को लंबे सूखे के बाद राहत मिलती दिख रही है। इसी के साथ बताया जा रहा है की देश के दूरदराज से नहीं, तो पंजाब, हरियाणा, दिल्ली सहित आसपास के लोगों के आवागमन से धीरे-धीरे हालात पटरी पर आ सकते हैं।

परिवहन व्यवस्था को खोले लंबा समय होने के बावजूद अभी तक गिनी-चुनी बसें ही सेवाएं दे रही

इसी के साथ बताया जा रहा है की अभी तक ट्रांसपोर्टर्ज की तरह होटल कारोबारियों को भी अगले कुछ महीनों तक हालात सामान्य होने के लिए इंतजार ही करना पड़ेगा। साथ ही परिवहन व्यवस्था को खोले लंबा समय होने के बावजूद अभी तक गिनी-चुनी बसें ही सेवाएं दे रही हैं। साथ ही बॉर्डर खुलने से पहले ही दिन बहुत से पर्टयकों ने हिमाचल का रुख किया है।

होटलों व रेस्तरां को भी पूरी तरह से सुचारू होने में समय लगेगा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पब्लिक ट्रांसपोर्ट को अभी तक लोग नहीं अपना पाए हैं। इसी के साथ ऐसे में होटलों व रेस्तरां को भी पूरी तरह से सुचारू होने में

समय लगेगा, साथ ही बताया जा रहा है की सरकार के नए निर्णय से पर्यटन उद्योग के यह संस्थान खुले रहेंगे और हिमाचल प्रदेश के सैंकडों ही युवा फिर से अपने काम पर लौट आएंगे।

होटल एवं रेस्तरां एसोसिएशन धर्मशाला ने प्रदेश की सीमाओं को खोलने के फैसले का स्वागत किया

इसी के साथ बताया जा रहा है की होटल एवं रेस्तरां एसोसिएशन धर्मशाला ने कोरोना काल के बीच सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश की सीमाओं को खोलने के फैसले का स्वागत किया है। प्रदेश में काफी समय के बाद फिर से पर्टयक स्थानों में रोंनके बापिस लौटेगी।

The decision to open the boundaries provided a big relief to the employees of the hotel and restaurant owners, including those who provide these services.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *