युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव दमन बाजवा ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना काल में रोजगार देने मे पूरी तरह से विफल

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के युवा कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव दमन बाजवा ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना काल में रोजगार देने मे पूरी तरह से विफल रही है। इस कोरोना काल में सरकार युवाओ को रोजगार देने में असमर्थ रही है।

सरकार सत्ता में रहने के बावजूद रोजगार नहीं दे सकी (युवा कांग्रेस)

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सरकार सत्ता में रहने के बावजूद रोजगार नहीं दे सकी। इसी के साथ कोरोना काल में जिन जिन लोगों के पास रोजगार था उसे भी छीना गया है। जिस बजह से युवाओ को बहुत सी परेशानी का सामना करना पड़ है।

राजीव भवन लोअर बाजार से लेकर डीसी आफिस तक जुलूस निकाला

इसी के साथ बताया जा रहा है इससे पहले युवा कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने राजीव भवन लोअर बाजार से लेकर डीसी आफिस तक जुलूस निकाला और प्रदेश सरकार तथा केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही

इसी के साथ बताया जा रहा है की युवा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रही है। जिस बजह से प्रदेश के युवाओ को कोरोना काल में बहुत सी परेशानीयो का सामना करना पड़ा है।

युवाओ को रोजगार न मिलने तक युवा कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा

युवाओ को रोजगार न मिलने तक युवा कांग्रेस का संघर्ष जारी रहेगा। इसी के साथ युवा कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर विरोध स्वरूप बेरोजगार दिवस मनाया।

जिस का अहम कारण बेरोजगारी रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा की देश भर में बहुत से योग्य व्यक्ति बरोजगार घूम रहे है।

Youth Congress National Secretary Daman Bajwa said that the central government completely failed to give employment during the Corona period

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *