अकाल नर्सिंग कालेज बड़ू साहिब की चतुर्थ वर्ष की एक छात्रा ने होस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर की आत्महत्या

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश में एक और आत्महत्या का मामला सामने आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की अकाल नर्सिंग कालेज बड़ू साहिब की चतुर्थ वर्ष की एक छात्रा ने होस्टल के कमरे में पंखे से दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

इसी के साथ बताया जा रहा है कि छात्रा सुबह की शिफ्ट में डयूटी करके अपने कमरे में आई थी।

दो अन्य छात्राएं एक शाम की शिफ्ट में डयूटी करने गई थी

इसी के बाद उसके कमरे में उसके साथ रहने वाली दो अन्य छात्राएं एक शाम की शिफ्ट में डयूटी करने गई थी जिसके साथ दूसरी किसी अन्य काम से बाहर गई थी। जिस दौरान उस छात्रा ने खुदखुशी कर ली।

दरवाजा तोड़ने पर लगा आत्महत्या का पता

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जब उनमें से एक छात्रा अपनी किताब लेने कमरे में आई तो कमरा अंदर से बंद था। इसी के बाद उसने काफी देर तक दरवाजा

खटखटाया लेकिन जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने इसकी सूचना अन्य छात्राओं व कॉलेज प्रशासन को दी गयी। जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया।

कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस थाना पच्छाद को दी

जब कालेज प्रशाशन के लोग अंदर गए तो उन्होंने छात्रा को कमरे में पंखे से लटकी हुई थी। इसी के साथ कॉलेज प्रशासन ने इसकी सूचना पुलिस थाना पच्छाद को दी। साथ ही मृतक छात्रा का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा।

डीएसपी भीष्म ठाकुर मौके के लिए रवाना हो गए

बताया जा रहा है की आत्महत्या के कारण का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। इसी के साथ डीएसपी भीष्म ठाकुर मौके के लिए रवाना हो गए हैं। साथ ही उन्होंने बताया है की पुरे मामले की जांच की जा रही है।

A fourth year student of Akal Nursing College Badu Sahib committed suicide by hanging a scarf with a fan in the hostel’s room

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *