देवभूमि कुल्लू के पहली कूहल क्षेत्र के हिमरी गांव में एक व्यक्ति ने मक्की के खेत में गोली चलाई थी जिससे एक किशोर की मौत हो गयी

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू-मनाली के मध्य पड़ने वाले पहली कूहल क्षेत्र के हिमरी गांव में एक व्यक्ति ने मक्की के खेत में गोली चलाई थी जो एक 16 साल के लड़के को जा लगी। जिस बजह से किशोर की मौते हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार के अनुसार बताया जा रहा है की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और गोली चलाने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने की

इसी के साथ यह गोली व्यक्ति ने मक्की के खेत में क्यों चलाई और युवक को गोली कैसे लगी, पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है। मामले की पुष्टि एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने की है।

हिमरी गांव में एक 61 वर्षीय ठीणु राम निवासी हिमरी जिला कुल्लू ने अपने खेत में अपनी लाइसेंसशुदा बंदूक से गोली चलाई

इसी के साथ बताया जा रहा है कीजिला कुल्लू के पतली कूहल क्षेत्र के साथ सटे हिमरी गांव में एक व्यक्ति ने मक्की के खेत में गोली चलाई थी। जिससे एक 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई।

इसी के साथ एसपी ने बताया कि हिमरी गांव में एक 61 वर्षीय ठीणु राम निवासी हिमरी जिला कुल्लू ने अपने खेत में अपनी लाइसेंसशुदा बंदूक से गोली चलाई थे।

स्थानीय 16 वर्षीय किशन पुत्र चीथू राम को गोली लगी

इसी के साथ बताया जा रहा है की जो सीधी स्थानीय 16 वर्षीय किशन पुत्र चीथू राम को लगी। जिससे युवक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक के बडे़ भाई के बयान पर पतलीकूहल पुलिस थाना में मामला दर्ज कर गोली चलाने वाले ठीणु राम को हिरासत में ले लिया है।

व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने आर्मज एक्ट 25 और आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया

उस के खिलाफ मामला दर्ज कर आगमी कार्यवाई की जा रही है। इसी के साथ उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने आर्मज एक्ट 25 और आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला

दर्ज कर लिया गया है साथ ही उन्होंने बताया कि मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू के शव गृह लाया गया है। तथा आगमी करवाई की जा रही है।

In the Himri village of the first Koohal area of Devbhumi Kullu, a person shot at a Makki farm, killing a teenager

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *