कांग्रेस के नए प्रभारी बनने के बाद राजीव शुक्ला गुरुवार को पहली बार हिमाचल प्रदेश आ रहे, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर करेंगे स्वागत

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस के नए प्रभारी बनने के बाद राजीव शुक्ला गुरुवार को पहली बार हिमाचल प्रदेश आ रहे हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पार्टी प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर बुधवार को चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं इसी के साथ बताया जा रहा है की वे वहां पर शुक्ला का स्वागत करेंगे।

शुक्ला का सबसे पहले परवाणू में सोलन जिला कांग्रेस कमेटी और सोलन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी स्वागत करेगी

इसके बाद राजीव शुक्ला का सबसे पहले परवाणू में सोलन जिला कांग्रेस कमेटी और सोलन ब्लॉक कांग्रेस कमेटी स्वागत करेगी इसी के साथ फिर वो सोलन में विधायक कर्नल धनी राम शांडिल पार्टी नेताओं के साथ उनका स्वागत करेंगे।

शुक्ला की पीटरहॉफ में ठहरने की व्यवस्था की गई

इसी के साथ बताया जा रहा है की शोघी में शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इसके बाद शुक्ला की पीटरहॉफ में ठहरने की व्यवस्था की

गई है साथ ही बताया जा रहा है की यहां पर भोजन करने के बाद प्रभारी राजीव शुक्ला करीब डेढ़ बजे राजीव भवन पहुंचेंगे और यहां पर पदाधिकारियों के साथ बैठक की जायेगी।

25 सितंबर को भी शुक्ला पदाधिकारियों की बैठक लेंगे

बताया जा रहा है की दो बजे से साढ़े चार बजे तक पदाधिकारियों की बैठक होगी। इसके बाद शुक्ला मीडिया से बातचीत भी करेंगे तथा विभिन्न विषयो पर चर्चा करेंगे। 25 सितंबर को भी शुक्ला पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

इसके बाद दिल्ली रवाना होंगे। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव शुक्ला 25 सिसंबर की सुबह पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निजी आवास हॉलीलॉज में नाश्ता करने जाएंगे तथा उन से मुलाकात करेंगे।

After becoming the new incharge of the Congress, Rajiv Shukla is coming to Himachal Pradesh for the first time on Thursday, party state president Kuldeep Rathore will welcome

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *