हिमाचल के सोलन राजगढ़ मार्ग पर बीती मंगलवार देर रात्रि मटनाली के पास एक पिकअप के खाई में गिरने से हुई दो व्यक्तियों की मौत

accdent in himachal

हिमाचल प्रदेश में सोलन राजगढ़ मार्ग पर बीती मंगलवार देर रात्रि मटनाली के पास एक पिकअप (एचपी 16ए-1538) दुर्घटनाग्रस्त होकर करीब 500 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई जिस बजह से दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा

रहा है की इस दुर्घटना में 02 लोगों चेतन चावला (34) पुत्र स्व. देवेंद्र चावला निवासी वार्ड नंबर-3 राजगढ़ तथा संदीप (36) पुत्र सुमन शर्मा निवासी घील पबियाना की मौके पर ही मौत हो गई है।

गाड़ी को गिरते हुए किसी ने नहीं देखा

साथ ही बताया जा रहा है की हालांकि गाड़ी को गिरते हुए किसी ने नहीं देखा, लेकिन बुधवार सुबह करीब नौ बजे वेद प्रकाश निवासी जोन मयोग जब अपने साथी कमलेश के साथ राजगढ़ जा रहे थे, इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सड़क पर गाड़ी के

शीशे टूटे हुए हैं तथा सड़क पर टायर की रगड़ के निशान हैं। गाड़ी से उतरकर जब उन्होंने सड़क से नीचे देखा तो दो लोगों की खून से लथपथ डेडबॉडी पड़ी हुई थीं।

राजगढ़ पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शवों को स्थानीय लोगों की मदद से गहरी खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इसके तुरंत बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी साथ ही राजगढ़ पुलिस ने मौका पर पहुंचकर शवों को स्थानीय लोगों की मदद से गहरी खाई से निकालकर सड़क तक पहुंचाया जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल राजगढ़ पहुंचाया है।

चालक के खिलाफ धारा 279, 304 आईपीसी के तहत लापरवाही का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू

इस मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजगढ़ भीष्म ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने थाना राजगढ़ में चालक के खिलाफ धारा 279, 304 आईपीसी के तहत लापरवाही का मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की एसडीएम राजगढ़ नरेश वर्मा ने बताया कि दोनों शवों का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया है साथ ही इनके परिवार के लोगो को 20-20 हजार की फौरी राहत भी प्रदान की गई है।

Two people died after falling into a pickup ditch near Matanali late Tuesday night on Solan Rajgarh road in Himachal

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *