हिमाचल के जिला ऊना के प्रसिद्ध चिंतपूर्णी में ट्रैफिक व्यवस्था की पोल खुल गयी, पार्किंग की व्यवस्था अस्त व्यस्त

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में चिंतपूर्णी में ट्रैफिक व्यवस्था की पोल खुल गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की चिंतपूर्णी के पुराना बस स्टैंड में पार्किंग की व्यवस्था बहुत ही खराब हालत में है यहां पर तीन तरफ से गाडिय़ों की आवाजाही होती हैं।

सड़क पर गाडिय़ों की पार्किंग पर प्रतिबंध लगाया गया नहीं हो रहा पालन

इसी के साथ ऊना के पुराने बस स्थान पर पुराना बस स्टैंड से ही चिंतपूर्णी हॉस्पिटल को जाना पड़ता है। इसी के साथ बताया जा रहा है की ऐसे में इस सड़क पर गाडिय़ों की पार्किंग पर प्रतिबंध लगाया गया है।

जाम की बजह से यहां पुराना बस स्टैंड पर देखते ही देखते गाडिय़ों के पहिए थम गए

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इस के बाद भी कुछ गाड़ी चालक पुराना बस पर गाड़ी लगा कर चले जाते हैं और जिस बजह से यहां जाम लग जाता है। इससे हालात बेहद गंभीर हो जाते हैं। ऐसी ही एक घटना शुक्रवार को भी घटी,

गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी की और मंदिर चला गया तथा जिस बजह से जाम लग गया

जब पंजाब के श्रद्धालु ने अपनी गाड़ी नो पार्किंग में खड़ी की और मंदिर चला गया तथा जिस बजह से जाम लग गया। इस जाम की बजह से यहां पुराना बस स्टैंड पर देखते ही देखते गाडिय़ों के पहिए थम गए।

चालकों ने उक्त गाड़ी को उठा कर उस जगह से खिसकाना शुरू कर दिया

इसी के साथ बताया जा रहा है की इसी बीच कुछ चालकों ने उक्त गाड़ी को उठा कर उस जगह से खिसकाना शुरू कर दिया। जिस के बाद गाडिय़ों की आवाजाही शुरू हो पाई। थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने कहा कि गाड़ी का चालान किया जाएगा तथा पार्किंग की व्यवस्था को बनाये रखा जाएगा।

Traffic system opened in Himachal’s district Una’s famous Chintpurni, parking system is busy

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *