चम्बा शहर से सटी कंडेड खड्ड में रविवार दोपहर बाद दो युवकों की नदी में डूबने से मौत, नहाने के लिए

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा शहर से सटी कंडेड खड्ड में रविवार दोपहर बाद दो युवकों की नदी में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की मृतकों की पहचान रोहित कुमार पुत्र तिलक राज वासी गांव लाहडी और दूसरा व्यक्ति तुषार मिन्हास पुत्र सुमन मिन्हास वासी मोहल्ला हरदासपुरा के तौर पर की गई है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टहिमाचल सरकार की अनुमति के बाद अब सोमवार से स्कूलों में विद्यार्थी पहुंचने हुए शुरू मार्टम के लिए मेडिकल कालेज की मॉर्चरी में रखवा दिया

इसी के साथ बताया जा रहाहै की पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज की मॉर्चरी में रखवा दिया है, इसी के साथ बताया जा रहा है की पोस्टमार्टम सोमवार को करवाया जाएगा।

हरदासपुरा मोहल्ले के पांच-छह युवक नहाने के लिए कंडेड खड्ड में उतरे थे

साथ ही पुलिस ने घटना की जांच आरंभ कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हरदासपुरा मोहल्ले के पांच-छह युवक नहाने के लिए कंडेड खड्ड में उतरे थे। बताया जा रहा है की इसी दौरान नहाते वक्त एक युवक डूबने लगा।

दोस्त को डूबता देख साथी ने उसे बचाने के लिए खड्ड में छलांग लगा दी, लेकिन दोनों पानी की गहराई में समा गए जिस बजह से उनकी मौत हो गयी।

युवाओं ने घटना की सूचना खड्ड में डूबे युवकों के परिजनों व पुलिस को दी

बताया जा रहा है की इसी बीच अन्य युवाओं ने घटना की सूचना खड्ड में डूबे युवकों के परिजनों व पुलिस को दी। साथ ही बताया जा रहा है की सूचना पाते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों के सहयोग से खड्ड में डूबे युवकों को बाहर निकालकर मेडिकल कालेज पहुंचाया।

इसी के साथ जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इसी बीच मृतकों के परिजन भी मेडिकल कालेज पहुंच गए जिस के बाद अस्पताल में चिन्खो की आवाज आने लगी। और मातम का माहौल फेल गया है।

पुलिस ने घटना से जुड़ी कागजी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद शवों को अपने कब्जे में ले लिया

इसी के साथ पुलिस ने घटना से जुड़ी कागजी औपचारिकताएं पूर्ण करने के बाद शवों को अपने कब्जे में ले लिया। इसी के साथ एसपी चंबा एस अरूल कुमार ने घटना की पुष्टि की है।

उन्होंने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम सोमवार को करवाया जाएगा। जिस के बाद शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

Two youths drowned in river after death Sunday afternoon in Conded Khad, adjoining Chamba city

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *