हिमाचल में कोरोना का केहर लगातार जारी, सोमवार को भी प्रदेश में 13 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने

हिमाचल प्रदेश में रविवार के बाद अब सोमवार को भी प्रदेश में 13 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने आये हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में 11 और जिला चंबा में 02 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं।

इसी के साथ राज्य के जिला ऊना उपमंडल के डंगोली का 43 वर्षीय राजस्व विभाग का कर्मी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है।

बताया जा रहा है की क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में तैनात 34 वर्षीय महिला स्वास्थ्य कर्मी भी डयूटी के दौरान ही कोरोना संक्रमित के संपर्क में आने से कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

जलशक्ति विभाग के 32, 51 और 55 वर्षीय 03 कर्मचारी कोरोना संक्रमित

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना में जलशक्ति विभाग के 32, 51 और 55 वर्षीय 03 कर्मचारी कोरोना संक्रमित पाए गए है। यह पॉजिटिव मरीज के संपर्क में आये थे। जिस बजह से इन को भी यह कोरोना की बीमारी हो गयी है।

अंब की 35 वर्षीय महिला भी कोरोना वायरस की चपेट में

अंब की 35 वर्षीय महिला भी कोरोना वायरस की चपेट में आई है। यह चंडीगढ़ से लौटी थी। इसी के साथ प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत गगरेट का 46 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसमें फ्लू के लक्षण भी थे।

कुटलैहड़ क्षेत्र के लिदकोट का नागालैंड से लौटा 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव

इसी के साथ कुटलैहड़ क्षेत्र के लिदकोट का नागालैंड से लौटा 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है की वहीं कुटलैहड़ क्षेत्र के ही डैन मंदली का लेह

लद्दाख से लौटा 21 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित हुआ है। साथ ही कुटलैहड़ क्षेत्र के ही समूर खुर्द का आबुधावी से लौटा 30 वर्षीय व्यक्ति कोरोना संक्रमित है।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हरोली उपमंडल के बढेड़ा का भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिस बजह से उस के समरक में आये सभी व्यक्तियों की कोरोना जांच की जा रही है।

Coronation of corona continues in Himachal, 13 corona positive cases were reported in the state on Monday.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *