रविवार को एक साथ हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 412 नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग हैरत में, 50 और सेंटर बनाने पर विचार

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है, की रविवार को एक साथ हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के 412 नए मामले सामने आने से स्वास्थ्य विभाग हैरत में पड़ गया है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की मरीजों की बढ़ती तादाद के चलते कोविड सेंटर कम पड़ने लगे हैं। इसी लिए हिमाचल प्रदेश में ऐसे में स्वास्थ्य विभाग 50 और सेंटर बनाने पर विचार कर रहा है।

लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने एडवायजरी जारी कर दी

बढ़ते कोरोना के इन मामलो की बजह से हिमाचल प्रदेश में स्वास्थ्य विभाग मान रहा है कि आने वाले दिनों में कोरोना और कहर बरपा सकता है। इसी लिये लगातार बढ़ रहे मामलों को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने एडवायजरी जारी कर दी है। इनका कहना है की इस बीमारी के प्रति लापरवाही बरती गई तो यह खतरनाक साबित हो सकती है।

हिमाचल में बहुत से लोग कोरोना मुक्त भी हो रहे

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की प्रदेश सरकार की ओर से बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों की आवाजाही में ढील दी जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार वैसे मामलों में भी इजाफा हो रहा है, मगर हिमाचल प्रदेश में बहुत से लोग कोरोना मुक्त भी हो रहे है।

खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत जैसी बीमारी को हल्के में न लें

हिमाचल प्रदेश सरकार की ओर से जारी चेतावनी में कहा है कि लोग खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत जैसी बीमारी को हल्के में न लें। इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा की यह कोरोना वायरस भी हो सकता है।

इसी के साथ अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने कहा कि बीते दिनों कुछ कोरोना के ऐसे मामले अस्पताल में आए है जो गंभीर अवस्था में थे। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की लोग कोरोना के लक्षण जैसे खांसी, बुखार, जुकाम, बदन दर्द, सांस लेने में समस्या को हल्के में ले रहे हैं।

यदि आप को ऐसी कोई भी बीमारी है, श तुरत अपने आप को चेक करवाए बरना यह आप के लिए और आप के परिवार के लिए हानिकारक साबित हो सकता है।

Health department surprised, 450 new centers of corona virus coming together in Himachal Pradesh on Sunday

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *