हिमाचल को कोरोना का एक और झटका, सोमवार को हुई 08 और लोगों की कोरोना वायरस से मौत

हिमाचल प्रदेश को कोरोना का एक और झटका, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सोमवार को हिमाचल प्रदेश में 08 और लोगों की कोरोना वायरस से मौत हो गई। इसी के साथ बताया जा रहा है की नगर परिषद कांगड़ा के उपाध्यक्ष श्याम नारायण की कोरोना के कारण मौत हो गई।

कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पहले उन्हें कोविड केयर सेंटर धर्मशाला में रखा गया था

बताया जा रहा है की कोरोना संक्रमित पाए जाने पर पहले उन्हें कोविड केयर सेंटर धर्मशाला में रखा गया था लेकिन धर्मशाला में उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा शिफ्ट कर दिया गया था। जंहा उनकी कोरोना से मौत हो गयी हैं।

उपमंडल पालमपुर के लतवाड़ा गांव के बुजुर्ग ने भी कोरोना के कारण दम तोड़ दिया

उपमंडल पालमपुर के लतवाड़ा गांव के बुजुर्ग ने भी कोरोना के कारण दम तोड़ दिया
प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है वहीं उपमंडल पालमपुर के लतवाड़ा गांव के बुजुर्ग ने भी कोरोना के कारण दम तोड़ दिया।

बुजुर्ग कोरोना वायरस से ग्रसित था और होम आईसोलेट किया गया था। इसी के साथ यह बुजुर्ग हाईपरटैंशन का भी शिकार था। साथ ही सोमवार को शाम चार बजे उसकी घर में ही मौत हो गई।

नूरपुर के तहत जौंटा क्षेत्र के कोरोना पॉजिटिव 95 वर्षीय बुजुर्ग ने भी टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इसके अलावा नूरपुर के तहत जौंटा क्षेत्र के कोरोना पॉजिटिव 95 वर्षीय बुजुर्ग ने भी टांडा मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया। इस मामले की सीएमओ कांगड़ा ने मामले की पुष्टि की है।

शिमला के IGMC अस्पताल में सिरमौर के 02 लोगों ने दम तोड़ दिया

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के IGMC अस्पताल में सिरमौर के 02 लोगों ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है की एक 32 वर्षीय युवक और दूसरा 72 वर्षीय बुजुर्ग शामिल

है, जिन की कोरोना की बजह से मौत हुई है। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में अब तक कोरोना से 07 की मौत हो चुकी है।

नालागढ़ के साधू की PGI चंडीगढ़ में कोरोना से मौत हो गई

इसी के साथ हिमाचल के जिला सोलन के नालागढ़ के साधू की PGI चंडीगढ़ में कोरोना से मौत हो गई। साथ ही देर रात IGMC शिमला में बद़्दी के 78 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई। प्रदेश में अब तक बहुत से लोगो ने कोरोना वायरस की बजह से अपनी जान गवा चुके है।

श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दाखिल दो व्यक्तियों की मौत हो गई

हिमाचल प्रदेश के श्री लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दाखिल दो व्यक्तियों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है की दोनों कई बीमारियों से पीड़ित थे। जिस बजह से यह कोरोना महामारी से नहीं लड़ पाए तथा इनकी मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की पंजैहती दो अंब मंडी के 60 वर्षीय व्यक्ति को 8 सितंबर को दाखिल किया था और इसका कोविड-19 से संबंधित सैंपल लिया गया था।

भोरंज जिला हमीरपुर की 69 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत

जिस बजह से 9 सितंबर को उस की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई और सोमवार देर रात मरीज की मौत हो गई है। इसी के साथ बताया जा रहा है की दूसरी मौत हिमाचल प्रदेश के भोरंज जिला हमीरपुर की 69 वर्षीय बुजुर्ग महिला की कोरोना से मौत हुई है। बताया जा रहा है की महिला 31 अगस्त को हमीरपुर में कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

सीएमओ डाॅ. देवेंद्र शर्मा ने इस कोरोना से हुई मौत की पुष्टि की

इसी के साथ यह भी कई बीमारियों से पीड़ित थी और साथ ही बताया जा रहा है की सोमवार को महिला की मौत हो गई। इसी के साथ सीएमओ डाॅ. देवेंद्र शर्मा ने इस कोरोना से हुई मौत की पुष्टि की है।

One more corona shock to Himachal, 08 people died on Monday and corona virus

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *