नहीं थम रहा हिमाचल में कोरोना का केहर, शुक्रवार को भी हुई 04 कोरोना संक्रमितों की मौत

हिमाचल प्रदेश में कोरोना का केहर थम ही नहीं रिहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की हिमाचल में शुक्रवार को 04 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है जिसमे मंडी जिले के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में 02 लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई

है जिसमें एक व्यक्ति हमीरपुर जिले के सुजानपुर का रहने वाला है और दूसरा मंडी जिला मुख्यालय के भगवाहन मोहल्ले का है इन दोनों की मौत कोरोना वायरस से हो गयी है।

हमीरपुर निवासी मरीज ने चंडीगढ़ पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की जिला हमीरपुर निवासी मरीज को देर रात परिजनों के आग्रह पर चंडीगढ़ निजी अस्पताल के लिए रेफर किया गया था। लेकिन चंडीगढ़ पहुंचने से पहले ही उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है की यह व्यक्ति भी कोरोना संक्रमित था।

सओपी के मुताबिक अंतिम संस्कार प्रशासन की निगरानी में किया जाएगा

इसी के साथ वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ जीवानंद चौहान ने 02 मौतों की पुष्टि करते हुए कहा कि दोनों का नेरचौक में ही सरकार की ओर से जारी एसओपी के मुताबिक अंतिम संस्कार प्रशासन की निगरानी में किया जाएगा।

सिरमौर के पांवटा साहिब में 48 वर्षीय महिला की कोरोना वायरस की बजह से मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सिरमौर के पांवटा साहिब में 48 वर्षीय महिला की कोरोना वायरस की बजह से मौत हुई है। महिला 04 दिन से अस्वस्थ थी। उसे बीपी व शूगर की दिक्कत थी।

आईजीएमसी में बिलासपुर के व्यक्ति की कोरोना से मौत

बताया जा रहा है की शुक्रवार सुबह महिला को सांस लेने में दिक्कत आने पर अस्पताल पहुंचाया गया था। महिला की मौत के बाद कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हिमाचल के सबसे बड़े अस्पताल शिमला के आईजीएमसी में बिलासपुर के व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गयी है।

Corona’s havoc in Himachal did not stop, 04 corona infected died on Friday too

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *