मंडी के बाद अब काँगड़ा जिला को कोरोना का बड़ा झटका, टांडा में हुई 02 कोरोना संक्रमितों की मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में कोरोना से मरने वालों की तादाद में वृद्धि होने लगी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की रविवार को TMS में उपचाराधीन 02 और कोविड पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई।

इसी के साथ बताया जा रहा है की इनमें से एक कांगड़ा के कोहाला की 65 वर्षीय महिला शामिल है। हिमाचल प्रदेश में 16 सितंबर से टांडा के कोविड सेंटर में उपचाराधीन थी।

संक्रमित महिला को डायबिटिज थी

इस संक्रमित महिला को डायबिटिज का रोग भी था। जिस बजह से इन को इस वायरस का प्रभाव अधिक पड़ा। इसी के साथ बताया जा रहा है की रविवार को सुबह इसकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद उसने सुबह सवा सात बजे दम तोड़ दिया।

60 वर्षीय महिला कोविड पॉजिटिव पाए जाने के 19 सिंतबर को टीएमसी में उपचाराधीन थी

इसी के साथ बताया जा रहा है की दूसरी कोविड संक्रमित महिला इच्छी के मस्तपुर क्षेत्र की निवासी बताई जा रही है। यह 60 वर्षीय महिला कोविड पॉजिटिव पाए जाने के 19 सिंतबर को टीएमसी में उपचाराधीन थी मगर यह भी कोरोना से जंग हार गयी और इन की भी मौत हो गयी है।

तबीयत बिगड़ने के बाद करीब 9,10 बजे इस की कोरोना से मौत

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की मृतक महिला एक्यूट रेसिपिरेटरी डिस्ट्रेस सिंड्रोम (एआरडीएस) से भी पीडि़त थी व रविवार सुबह इसकी भी तबीयत बिगड़ने के बाद करीब 9,10 बजे इस की कोरोना से मौत हो गयी।

अब स्थनीय प्रशासन द्वारा कोविड नियमों के तहत दोनों का अंतिम सस्ंकार टांडा में ही किया जाएगा।

03 दिनों में TMC में कोरोना से करीब 05 मौतें हो चुकी

इसी के साथ बताया जा रहा है की बता दें कि 03 दिनों में TMC में कोरोना से करीब 05 मौतें हो चुकी हैं। इसी के साथ बताया जा रहा है है है की शनिवार को भी डा. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कालेज टांडा में एक कोरोना संक्रमित 65 वर्षीय महिला काल का ग्रास बनी है।

इसी के साथ वहीं रविवार दोपहर तक स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के तहत कोरोना के तहत 06 नए मरीज उजागर हुए हैं। प्रदेश में बढ़ते कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश की जनता ने नाराजगी जतायी है।

After Mandi, now Kangra district gets a big shock of corona, Tanda died in 02 corona infected

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *