हिमाचल की राजधानी शिमला में जाने माने सिंगला एसोसिएट्स एक लग्जरी प्रोजेक्ट क्लिफटन वैली तैयार करने जा रहा

हिमाचल प्रदेश में एस्टेट कारोबार के जाने माने सिंगला एसोसिएट्स जल्द ही शिमला की पंथाघाटी में एक लग्जरी प्रोजेक्ट क्लिफटन वैली तैयार करने जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की यूरोपीय वास्तुकला के आधार पर बनने वाले इस प्रोजेक्ट में 100 फ्लैट्स व 40 स्टूडियो होंगे। इसी के साथ बताया जा रहा है की इस प्रोजेक्ट निर्माण को लेकर सरकार से मंजूरी भी मिल गई है।

सुदर्शन सिंगला ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया

जिसके निदेशक सुदर्शन सिंगला ने हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार व्यक्त किया है। इसी के साथ सोलन के गर्ग व सिंगला परिवार द्वारा बनाए जा रहे इस प्रोजेक्ट का डिजाइन स्पेनिश आर्किटेक्ट डा. जेवियर पायो ने तैयार किया है, बताया जा रहा है की यह यूरोपीय वास्तुकला का एक बेजोड़ नमूना होगा।

इससे पूर्व दोनों परिवार सोलन में भी चेस्टर हिल्स प्रोजेक्ट तैयार कर चुके हैं

हिमाचल प्रदेश में इससे पूर्व दोनों परिवार सोलन में भी चेस्टर हिल्स प्रोजेक्ट तैयार कर चुके हैं, इसी के साथ बताया जा रहा है की इन के प्रोजेक्ट लोगों को काफी पसंद आ रहा है

और अभी तक 65 से अधिक फ्लैट लोगों को सौंप दिए गए हैं। इसी के साथ फिल्म अभिनेत्री डलनाज ईरानी व अभिनेता अश्मित पटेल भी सोलन में प्रॉपर्टी खरीदी है।

इसी के साथ निदेशक सुदर्शन सिंगला ने बताया कि प्रोजेक्ट के लिए सरकार से मंजूरी मिल गई है और जल्द ही शिमला में इस प्रोजेक्ट का कार्य शरू कर दिया जाएगा।

Renowned Singla Associates in Himachal capital Shimla to set up a luxury project Clifton Valley

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *