काँगड़ा के बाद अब हिमाचल के जिला सोलन में कोरोना का केहर, 02 और कोरोना संक्रमितों ने तोडा दम

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में आज 02 और कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया है प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इनमें से एक व्यक्ति सोलन के कंडाघाट तथा दूसरा नालागढ़ क्षेत्र का रहना वाला था इसी के साथ दोनों ही व्यक्ति बीते कई दिनों से बीमार चल रहे थे।

कंडाघाट के रहने वाले व्यक्ति की उम्र 55 वर्ष बताई जा रही

हिमाचल प्रदेश के कंडाघाट के रहने वाले व्यक्ति की उम्र 55 वर्ष बताई जा रही है साथ ही वह चंबाघाट में कार्यरत थे। इसी के साथ बताया जा रहा है की बीते 14 सितंबर पर बीमार होने के कारण घर पर ही थे।

02 दिन पूर्व ही इनका कोविड का टेस्ट हुआ था

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की 02 दिन पूर्व ही इनका कोविड का टेस्ट हुआ था। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस जिसमें इनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी।

इसी के साथ स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उन्हें कोविड डेडिकेटेड अस्पताल एमएमयू ले जाया गया है इसी के साथ यहां जहां पर इनकी मृत्यु हो गई है। दूसरा मृतक नालागढ़ क्षेत्र का रहने वाला था जिसकी मृत्यु भी कोरोना वायरस की बजह से हुई है।

करीब 15 दिन पूर्व इनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई

प्राप्त जानकारी के अनुसार उनकी आयु 62 वर्ष थी साथ ही वह भी बीते काफी समय से बीमार चल रहे थे साथ ही करीब 15 दिन पूर्व इनकी कोरोना वायरस की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। बताया जा रहा है की इसके बाद

इन्हें एमएमयू अस्पताल रैफर किया गया था। गौर रहे कि जिला में अब तक कोरोना वायरस से 25 मौतें हो चुकी हैं सोलन में भी कोरोना अपने पैर पसारने लगा है।

After Kangra, now the coronation of Corona in Himachal’s district Solan, 02 and Corona infected broke

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *