हिमाचल में कोरोना वायरस के बढ़ते नए मामले, पिछले एक सप्ताह से यह 300 लोगों को चपेट में ले चुका है यह वायरस

हिमाचल में कोरोना वायरस बढ़ता जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल में हालत खराब होते जा रहे है। बीते एक सप्ताह से हिमाचल प्रदेश में यह वायरस 300 लोगों को चपेट में ले चुका है।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना से करीब 10 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसी के साथ हिमाचल प्रदेश में एक्टिव मामलों की संख्या 3,600 से पार हो गयी है। हिमाचल प्रदेश में बढ़ते मामलों के चलते सरकार ने एडवाइजरी जारी की है।

आने वाले दिनों में यह संक्रमण ज्यादा लोगों को अपनी गिरफ्त में ले सकता है

हिमाचल प्रदेश सरकार ने कहा कि प्रदेश में कोरोना सामुदायिक संक्रमण की प्राथमिक अवस्था में है। इसी के साथ बताया जा रहा है की आने वाले दिनों में यह संक्रमण ज्यादा लोगों को अपनी गिरफ्त में लेगा।

इसी के साथ अगर बीमारी के प्रति लापरवाही बरती गई तो यह खतरनाक हो सकती है। साथ ही चेतावनी दी गई है कि लोग खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत जैसी बीमारी को हल्के में न लें तथा अपना इलाज करवाए।

खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत जैसी बीमारी कोरोना भी हो सकता है

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वास्थ्य विभाग ने यह कहा की यह खांसी, बुखार, सांस लेने में दिक्कत जैसी बीमारी कोरोना भी हो सकता है। इसी के साथ अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने कहा कि लोग कोरोना वायरस को हल्के में ले रहे हैं।

वायरस संक्रमण से बचने के लिए एहतियात बरतने का आह्वान किया है

इसी के साथ उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए एहतियात बरतने का आह्वान किया है। साथ ही जनता को इस कोरोना से बचने के लिए जनता को कोरोना से जागरूक किया जा रहा है।

Increasing new cases of corona virus in Himachal, this virus has caught 300 people since last one week

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *