पति को शराब पीने से रोका तो अपनी पत्नी को ही पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया, मंडी के नेरचौक के मंडल गांव का मामला

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में शराब पीने से रोकने पर गुस्साए पति ने पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया,प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वारदात गुरुवार देर रात हिमाचल के मंडी जिले के नेरचौक के मंडल गांव की है, यहां 55 वर्षीय आरोपी कृष्ण चंद को गिरफ्तार कर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है साथ ही मृतक महिला की पहचान बिंद्रा देवी (52) के रूप में हुई है।

शराब के नशे में शराब के लिए पत्नी को जान से मार दिया

इसी के साथ बताया जा रहा है की घर पर यही दोनों रहते थे। साथ ही डीएसपी मंडी अनिल पटियाल ने बताया कि कृष्ण चंद्र पल्लेदारी का काम करता है तथा शराब पीने से रोका उस को तो उस ने अपनी पत्नी को ही मार दिया।

शराब खत्म हो गई तो आरोपी एक और बोतल निकालने लग पड़ा, रोका तो हुआ झगड़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की गुरुवार देर शाम उसने और उसके तीन दोस्तों ने मिलकर घर पर ही शराब पी थी। शराब खत्म हो गई तो आरोपी एक और बोतल निकालने लग पड़ा।

इसी के साथ बताया जा रहा है की पत्नी ने रोका तो झगड़ा शुरू हो गया। इसी बीच नशे में धुत कृष्ण चंद्र ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी जिस बजह से वह बेहोश होकर गिर पड़ीं।

आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया, मामला दर्ज करवाई शुरू

इसी के साथ बताया जा रहा है की इस पर कृष्ण चंद्र घर से बाहर जाकर सो गया। जब वो सुबह उठा तो उस की पत्नी बिंद्रा देवी मर चुकी थीं। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। साथ ही दावा किया जा रहा है कि आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है तथा उस पर मामला दर्ज कर करवाई की जा रही है।

If the husband was prevented from drinking alcohol, he beat his wife to death by beating her, Mandal village of Nerchouk in Mandi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *