विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मानव भारती विश्वविद्यालय ने फर्जी डिग्रियां देकर लाखों लोगों के भविष्य के साथ किया खिलवाड़

हिमाचल प्रदेश में विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मानव भारती विश्वविद्यालय ने फर्जी डिग्रियां देकर लाखों लोगों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश सरकार में कौन इस मामले को दबाने का प्रयास कर रहा है।

जिन्होंने फर्जी डिग्रियां देकर लोगों को लूटकर करोड़ों रुपए डकार लिए है। उच्च स्थानों पर बैठे लोगों के संरक्षण को नकार कर इस विश्वविद्यालय के खिलाफ प्रभावशाली एक्शन लेने की जरूरत है।

मानव भारती विश्वविद्यालय में समानांतर फर्जी डिग्री साम्राज्य चलाया जा रहा था

प्राप्त जानकारी के अनुसार कहा जा रहा है की प्रतिपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि मानव भारती विश्वविद्यालय में समानांतर फर्जी डिग्री साम्राज्य चलाया जा रहा था।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा गया की यह कारनामा काफी समय से चला आ रहा है। साथ ही उसके लिए रजिस्ट्रेशन नंबर भी विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रेशन से अलग था।

विश्वविद्यालय की चौथी मंजिल में सिर्फ फर्जी डिग्रियों का ही काम होता था

साथ ही उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय की चौथी मंजिल में सिर्फ फर्जी डिग्रियों का ही काम होता था। ऐसे में एक बहुत खतरनाक खेल खेला गया। जिस बजह से हिमाचल प्रदेश के सत्यः अन्य भी बहुत से छात्रों के भविष्य के साथ खिलाड़ किया गया।

Leader of the Opposition in the Assembly Mukesh Agnihotri said that Manav Bharti University messed with the future of millions by giving fake degrees.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *