काँगड़ा के गगल एयरपोर्ट में दिल्ली के लिए विमानन कंपनी स्पाइस जेट की नई उड़ाने शुरू होंगी,

kangra airport

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के गगल एयरपोर्ट में विमानन कंपनी स्पाइस जेट की नई उड़ाने शुरू होंगी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सीमाएं पर्यटकों और अन्य लोगों के लिए खुलने की घोषणा के बाद विमानन कंपनी स्पाइस जेट दिल्ली-गगल के

लिए 02 नई उड़ानें शुरू कर सकता है। इसी के साथ बताया जा रहा है की अगर यात्रियों की संख्या बढ़ी तो ये उड़ानें पहली अक्तूबर से शुरू हो जाएंगी।

फ्लाइटों के शुरू होने का ऑनलाइन शेड्यूल भी विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिए

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की इन फ्लाइटों के शुरू होने का ऑनलाइन शेड्यूल भी विमानन कंपनी स्पाइस जेट ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। इसी के साथ बताया जा रहा है।

इन नई उड़ानों के शुरू होने के साथ ही स्पाइस जेट की गगल एयरपोर्ट पर उतरने वाली फ्लाइटों की संख्या 03 हो जाएगी। इसी के साथ बताया जा रहा है की इन में एक उड़ान एयर इंडिया की होती है।

गगल एयरपोर्ट पर 04 उड़ानें हर दिन हो सकती हैं

इसी के साथ बताया जा रहा है की इस तरह अगले माह से गगल एयरपोर्ट पर 04 उड़ानें हर दिन हो सकती हैं। साथ ही बताया जा रहा है की शेड्यूल के अनुसार स्पाइस जेट की सुबह

6:55 पर पहली उड़ान दिल्ली से गगल के लिए होगी साथ ही दूसरी उड़ान सुबह 11 बजे और तीसरी उड़ान दोपहर 2:15 बजे होगी।

दिल्ली के लिए पहली उड़ान सुबह 8:50 बजे, दूसरी उड़ान 12:40 होगी

इसी के साथ बताया जा रहा है की गगल से दिल्ली के लिए पहली उड़ान सुबह 8:50 बजे, दूसरी उड़ान 12:40 और तीसरी उड़ान अपराह्न 3:55 बजे होगी। बताया जा रहा है की वहीं एयर इंडिया 11:05 बजे दिल्ली से गगल और 4:45 बजे गगल से दिल्ली को उड़ान भरता है।

अक्तूबर में 02 नई उड़ानें शुरू करने की योजना

इसी के साथ मार्च में ही कंपनी अपना वर्ष भर का शेड्यूल जारी कर देती है तथा विभिन्न उड़ानों की जानकारी दे देता है। इसी के चलते अक्तूबर में 02 नई उड़ानें शुरू करने की योजना है। हिमाचल प्रदेश सरकार अनुमति देती है और यात्रियों की संख्या में इजाफा होता है तो ये उड़ानें शुरू की जाएंगी।

New flights of Spice Jet will start for Delhi at Kangal’s Gagal Airport,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *