हिमाचल में कोरोना की बजह से एक और मौत,शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सिरमौर के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत

हिमाचल प्रदेश में कोरोना से एक और मौत हो गयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सिरमौर के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गयी है।

इसी के साथ बताया जा रहा है की यह नघेता का रहने वाले 41 वर्षीय व्यक्ति को फेफड़ों और सांस लेने की दिक्कत थी।

हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 63 पहुंच गया

इसी के साथ परिजन पहले उसे पांवटा, फिर नाहन और बाद में शिमला के आईजीएमसी अस्पताल ले गए। इसी के साथ बुधवार को कोरोना की बजह से उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही हिमाचल प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 63 पहुंच गया हैै।

बुधवार को 42 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 42 नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जआ रहा है की हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के भरमौर में एक कंपनी के 36 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

कुल्लू में 17 वर्षीय युवती समेत 6 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए

इसी के साथ हिमचल प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से अन्य कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित कर्मचारियों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया है। इसी के साथ देवभूमि कुल्लू में 17 वर्षीय युवती समेत 6 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं।

विधानसभा डयूटी में तैनात CID का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया

बताया जा रहा है की विधानसभा डयूटी में तैनात CID का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। इसी के साथ यह कालीबाड़ी स्थित धर्मशाला में ठहरा हुआ था। यह कोरोना संक्रमित को कोविड सेंटर शिफ्ट कर दिया गया है।

इसी के साथ गुरुवार से मंदिर खुलना था जिसे लेकर अब संशय बन गया है। इसी के साथ यहां कुल लोग 36 लोग थे जिनमें 32 पुलिस कर्मचारी शामिल है।

One more death due to corona in Himachal, corona positive person of Sirmour died in IGMC Hospital, Shimla

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *