हिमाचल के पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर नूरपुर क्षेत्र में नागनी के कलेरा मोड़ पर एक दर्दनाग सड़क हादसा, तीन लोगो की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश में पठानकोट-मंडी नेशनल हाईवे पर नूरपुर क्षेत्र में नागनी के कलेरा मोड़ पर एक दर्दनाग सड़क हादसा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार (भड़वार) पुल के पास नाले में एक कार गिरने से 03 युवकों की मौत हो गई है। इसी के साथ बताया जा रहा है की कार में सवार तीनों युवक जिला चंबा के रहने वाले थे।

हादसे के सही समय का पता नहीं लग पाया

इसी के साथ बताया जा रहा है की हादसे के सही समय का पता नहीं लग पाया है। क्योंकि हादसा जिस जगह हुआ है, वहां पुल से नीचे दिन में न तो किसी ने कोई कार पलटती देखी और न ही कोई आवाज सुनवाई दी।

वीरवार दोपहर बाद किसी व्यक्ति की नजर पुल के नीचे नाले में दुर्घटनाग्रस्त कार पर पड़ी

प्राप्त जानकारी के अनुसार माना जा रहा है कि यह हादसा रात को हुआ है, शवों की हालत से भी पुलिस भी यही अंदाजा लगा रही है, इसी के साथ वीरवार दोपहर बाद किसी व्यक्ति की नजर पुल के नीचे नाले में दुर्घटनाग्रस्त कार पर पड़ी है। इसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया है।

डीएसपी नूरपुर IPS अशोक रतन और एसएचओ भूपिंद्र ठाकुर अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे

डीएसपी नूरपुर IPS अशोक रतन और एसएचओ भूपिंद्र ठाकुर अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद शवों को अग्निशमन विभाग, पुलिस और स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला।

दुर्घटनाग्रस्त आल्टो कार एचपी 73 ए 1927 के मालिक का पता लगाने के बाद परिजनों को सूचित किया गया

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की शवों को शिनाख्त के लिए नूरपुर सिविल अस्पताल भेज दिया गया इसी के साथ दुर्घटनाग्रस्त आल्टो कार एचपी 73 ए 1927 के मालिक का पता लगाने के बाद परिजनों को सूचित किया गया इसी के साथ देर शाम मृतकों

ओम प्रकाश (26) पुत्र मोती राम गांव पुखरोटू डाकघर कुलरा तहसील और जिला चंबा के रूप में पेहचान हुई

की शिनाख्त सोनू पुत्र मुंशी राम गांव बनखंडा डाकघर जटकरी, कुलदीप (22) पुत्र नंद लाल गांव भूईन डाक घर बसोदन, ओम प्रकाश (26) पुत्र मोती राम गांव पुखरोटू डाकघर कुलरा तहसील और जिला चंबा के रूप में पेहचान हुई हैं।

इसी के साथ कार को ओमप्रकाश पुत्र मोती राम चला रहा था उसकी बीती रात को करीब 10 बजे फोन पर अंतिम बार परिजनों से बात हुई थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की तीनों युवक चंडीगढ़ किसी काम से गए थे।

पुलिस ने भादंसं की धारा 279 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया

इसी के साथ वापस जब युवक अपने घर आ रहे थे तो रास्ते में कार हादसे का शिकार हो गए है साथ ही पुलिस ने भादंसं की धारा 279 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे। इस हादसे में 03 युवको की मौत हो गयी है।

A dagnag road accident on Nagra’s Kalera bend in Nurpur area on Himachal’s Pathankot-Mandi National Highway, three people died

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *