03 अक्तूबर को अटल टनल के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कंगना रणौत भी हो सकती है शामिल

हिमाचल प्रदेश में बनी अटल टनल बन के पूरी तरह से तैयार ही गयी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 03 अक्तूबर को अटल रोहतांग टनल का उद्घाटन करने मनाली पहुंच रहे हैं, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की सूत्रों

के अनुसार इस मौके पर कंगना रणौत उद्घाटन समारोह में शामिल हो सकती हैं इसी के साथ 17 सितंबर को कंगना ने पीएम को जन्मदिन की बधाई भी दी थी।

मोदी ने कंगना का नाम लेकर सोशल मीडिया पर धन्यवाद किया

इसी के साथ मोदी ने कंगना का नाम लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से उनका धन्यवाद किया था इसी के साथ शिवसेना की ओर से कंगना को धमकी दिए जाने पर पीएम की सहमति से ही कंगना को वाई प्लस सुरक्षा मिली है।

कंगना रणौत ने मोदी के साथ बॉलीवुड में सुधार समेत कश्मीरी पंडितों के मसलों पर करेंगी चर्चा

प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कंगना पीएम से मुलाकात कर सकती हैं। इसी के साथ उल्लेखनीय है कि कंगना रणौत ने बॉलीवुड में सुधार समेत कश्मीरी पंडितों के मसलों पर चर्चा करने के लिए पिछले कई दिनों से पीएम से मिलने की इच्छा जताई है साथ ही कंगना ने कई मौकों पर प्रधानमंत्री का समर्थन किया है।

हाल ही में पास हुए किसान बिलों पर भी कंगना ने पीएम की सराहना की है, तथा समान नागरिक सहिंता बिल की भी सराहना की है,हालांकि अभी यह बिल पास नहीं हुआ है,अटल टनल की उद्घाटन सम्हारोह में कंगना के शामिल होने खबर सामने आई है।

Kangana Ranaut may also join Prime Minister Narendra Modi at the inauguration ceremony of Atal Tunnel on 03 October

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *