हिमाचल में फैले कोरोना वायरस की बजह से सरकारी स्कूलों के छात्रों के घर तक वर्दी पहुंचाई जाएंगी

himachal pradesh (3)

हिमाचल प्रदेश के छात्रों को प्रदेश में फैले कोरोना वायरस की बजह से प्रदेश के स्कूलों में कोरोनाकाल के समय में छात्रों के घर तक वर्दी पहुंचाई जाएंगी, प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की 08 लाख छात्रों को वर्ष 2019-2020 की वर्दी खरीद का कार्य कर

सप्लाई प्रदेश के विभिन्न जिलों में पहुंचाना शुरू कर दी है, इसी के साथ बताया जा रहा है की संक्रमण के इस दौर में अभिभावको की सहायता से स्कूल प्रबंधन छात्रों को घर तक वर्दी पहुंचाएगा।

55 लाख तक की राशि खर्च कर सरकार ने यह वर्दी खरीदी है

इसी के साथ बताया जा रहा है की शिक्षा विभाग का दावा है कि अक्तूबर माह में छात्रों को दो-दो सेट छात्रों को घर तक पहुंचाए जाएं इसी के साथ बताया जा रहा है की 55 लाख तक की राशि खर्च कर सरकार ने यह वर्दी खरीदी है। हिमाचल प्रदेश में साढ़े आठ लाख छात्रों को अगले माह ही क्वालिटी का कपड़ा मुहैया करवाया जाएगा।

छात्रों के अभिभावकों की सहायता से वर्दी छात्रों को घर तक पहुंचाई जाए

इसी के साथ बताया जा रहा है की बता दें कि कोरोना काल में जब छात्र स्कूलों में नहीं आ रहे हैं। तो ऐसे में शिक्षा विभाग ने निर्देश दिए हैं की छात्रों के अभिभावकों की सहायता से वर्दी छात्रों को घर तक पहुंचाई जाए।

Due to the spread of corona virus in Himachal, uniforms will be delivered to the homes of students of government schools

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *